हमने किसी भी उद्योगपति का कर्ज माफ नहीं किया, राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं: अमित शाह

कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश के दौरे पर हैं. 

हमने किसी भी उद्योगपति का कर्ज माफ नहीं किया, राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं: अमित शाह

बेंगलुरु: कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश के दौरे पर हैं. कांग्रेस अध्यक्ष जहां केंद्र की मोदी सरकार को निशाना बना रहे हैं वहीं बीजेपी, कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार पर हमला बोल रही है. रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक जनसभा के दौरान मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों और मजदूरों की जेबों से पैसा निकलकर उद्योगपतियों की जेबों में जा रहा है. राहुल के आरोपों का बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तत्काल खंडन किया. अमित शाह ने कर्नाटक में कहा कि राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं, हमने एक भी उद्योगपति का कर्जा माफ नहीं किया. 

यह आरोप लगाया था राहुल गांधी ने 
राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा था, "पैसा किसान, मजदूरों की जेब से निकालकर 10 उद्योगपतियों की जेब में जा रहा है. अपने देश के 10 सबसे अमीर उद्योगपतियों का लोन माफ किया. मोदी जी क्या आप हिंदुस्तान के किसानों का लोन माफ करोगे? कोई जवाब नहीं मिला."  

 

 

इस पर अमित शाह ने पलटवार करते हुए कहा- "हम स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि हमने किसी भी उद्योगपति का कोई भी कर्ज माफ नहीं किया है, राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं.” 

 

 

राहुल गांधी हाल ही में हुए 11400 करोड़ के पीएनबी घोटाले को लेकर केंद्र सरकार को घेर रहे हैं. कर्नाटक में इसी साल अप्रैल-मई में राज्य की 224 सीटों के लिए विधानसभा चुनाव होने हैं. कांग्रेस के सामने सिद्धारमैया सरकार को फिर से सत्ता दिलाना चुनौती है.