close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

15 साल के फैसल हमाद ने बिजनेस में बनाया मुकाम, इंस्टाग्राम पर है Famous

हमाद एक ऐसा बिजनेस कर रहे हैं जिसकी मार्केट में बहुत डिमांड है और हमाद ने इसे ही अपना आइडिया बनाकर मार्केट में अपनी पकड़  मजबूत बना ली है...

15 साल के फैसल हमाद ने बिजनेस में बनाया मुकाम, इंस्टाग्राम पर है Famous

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के इस जमाने में काम करने की कोई उम्र नहीं होती आप इस प्लेटफॉर्म के जरिए कहीं पर भी बैठकर आराम से अपना बिजनेस आइडिया पूरी दुनिया के लोगों के साथ शेयर कर सकते हो. ऐसा ही कुछ किया है कतार के 15 साल के फैसल हमाद ने जो सोशल मीडिया पर Sneakerhead के नाम से मशहूर हैं. हमाद अब कतार में Sneaker के लिमिटेड एडिशन का एक शो रूम खोलने का प्लान बना रहे हैं.

हमाद एक ऐसा बिजनेस कर रहे हैं जिसकी मार्केट में बहुत डिमांड है और हमाद ने इसे ही अपना आइडिया बनाकर मार्केट में अपनी पकड़  मजबूत बना ली है. एक्सपर्ट की मानें तो पिछले साल Sneaker कलेक्टर्स ने वन बिलियन डॉलर से भी ज्यादा रुपये Sneakerकी रीसेल मार्केट में स्पेंड किए हैं. जूते की इस वैरायटी को लोगों के बीच इतना पसंद किया जाता है कि इसकी डिमांड बढ़ती ही जा रही है.

बिजनेस फैमिली से आने वाले फैसल को सेलिब्रेटीज के बीच भी काफी पहचान हासिल है. फैशन इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए फैसल का कहना है कि वो अपना काम कतार में ही फैलना चाहते हैं और ऑनलाइन ऑप्शन के जरिए वो दुनिया के कोने-कोने से अटैच रहते हैं. Sneaker के अलावा भी फैसल अपने बिजनेस आइडियाज को मार्केट में लाने की तैयारी में हैं.