close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Fashion Icon: फैशन आइकन सोनाली गुप्ता बनीं मिसेज भारत 2019, सिर पर सजा ताज

अपने सपनों का पीछा करते हुए सोनाली गुप्ता ने मिसेज भारत आइकन पेजेंट 2019 का अवार्ड अपने नाम किया, जिसे उन्होंने हाल ही में मुंबई में एक अवार्ड शो में जीता. 

Fashion Icon: फैशन आइकन सोनाली गुप्ता बनीं मिसेज भारत 2019, सिर पर सजा ताज
सोनाली गुप्ता. फोटो Instagram

नई दिल्ली: स्पोर्ट्स एंटरप्रेन्योर, लेखक और फैशन आइकन सोनाली गुप्ता ने मिसेज भारत आइकन 2019 का ताज अपने नाम कर लिया है. अपने सपनों का पीछा करते हुए सोनाली गुप्ता ने मिसेज भारत आइकन पेजेंट 2019 का अवार्ड अपने नाम किया, जिसे उन्होंने हाल ही में मुंबई में एक अवार्ड शो में जीता. 

अपनी मेहनत और लगन से अपने मुकाम को हासिल करने वाली सोनाली को उम्र और शादी का बंधन भी अपने सपने पूरा करने से रोक नहीं पाया. सोनाली वास्तव में ऊर्जा और विश्वास के साथ काम कर रही हैं. शादी के बाद ज्यादातर महिलाएं अपने सपनों को पूरा नहीं कर पाती लेकिन सोनाली ने ऐसा नहीं होने दिया. उनकी शादीशुदा जिंदगी ने उन्हें मिसेज भारत आइकन पेजेंट 2019 का हकदार बना दिया. 

PCS अफसर ऋतु सुहास बनीं मिसेज इंडिया 2019, बोलीं- 'मेरे लिए ये सफर आसान नहीं था'

टीनएज से ही सोनाली गुप्ता ने रैंप पर उतरने और खुद का बिजनेस करने का सपना देख लिया था. तीन बच्चों की मां सोनाली ने अपने इस सपने को सच भी करके दिखाया. घर और रैंप दोनों पर ही सोनाली ने सधे हुए कदमों से सफलता का सफर तय कर लिया. इंटरनेशनल  डिजाइनर संजना जॉन और जागृति विक्रम के बनाए ड्रेस में सोनाली ने जज कृषिका लुल्ला, मिक्की मेहता, शगुन गुप्ता, लकी मोरानी और अर्चना कोचर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया.