close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फैंस की ब्यूटी प्रॉब्लम्स दूर करती हैं जैकलीन फर्नांडीज, मिनटों में ऐसे पाएं ग्लोइंग स्किन

जैकलीन ने हाल में अपनी कुछ बिना मेकअप के फोटोज शेयर की हैं जिसमें उनके चेहरे के दाग, पोर्स और झाइयां साफ नजर आ रही हैं. जैकलीन ने इस फोटो के साथ अपनी मम्मी के ब्यूट नुस्खे भी शेयर किए हैं. 

फैंस की ब्यूटी प्रॉब्लम्स दूर करती हैं जैकलीन फर्नांडीज, मिनटों में ऐसे पाएं ग्लोइंग स्किन
जैकलीन फर्नांडीज (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज जितनी फिट हैं, उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं. जैकलीन की स्किन हमेशा ग्लोइंग और सॉफ्ट रहती हैं, इसके लिए वो कुछ ब्यूटी हैक्स का इस्तेमाल करती हैं. जैकलीन अपनी इसी क्वालिटी से फैंस की ब्यूटी प्रॉब्लम्स को भी दूर कर रही हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर जैकलीन काफी एक्टिव रहती हैं. जैकलीन ने हाल में अपनी कुछ बिना मेकअप के फोटोज शेयर की हैं जिसमें उनके चेहरे के दाग, पोर्स और झाइयां साफ नजर आ रही हैं. जैकलीन ने इस फोटो के साथ अपनी मम्मी के ब्यूट नुस्खे भी शेयर किए हैं. 

जैकलीन ने लिखा कि खुले पोर्स, झाइयां और दाग! आपकी त्वचा की क्या परेशानी है? झाइयां मेरे लिए कोई प्रॉब्लम नहीं है क्योंकि ये मुझे मेरी मां से मिली हैं. मुझे इनसे प्यार है. चलो स्किन की बातें करते हैं.एक्ट्रेस की इस पोस्ट के बाद से फैंस ने उनके स्किन से जुड़े सवाल पूछने शुरू कर दिए जिसके बाद जैकलीन ने भी लोगों को निराश न करते हुए कुछ ब्यूटी टिप्स शेयर किए. एक यूजर ने जैकलीन से पूछा कि त्वचा की चमक को कैसे बढ़ाया जाए तो जैकलीन ने फैन को जवाब देते हुए कुछ प्रोडक्ट्स का सुझाव दिया. 

जैकलीन फर्नांडीज को पसंद है अपने काम का यह तरीका! लेटेस्ट तस्वीरों के साथ जानिए पूरी खबर...

jacqueline fernandez

वहीं एक दूसरी यूजर ने पूछा कि मेरी स्किन बहुत ऑयली है और इसे ठीक करने के लिए मैं क्या करूं तो जैकलीन इसका जवाब देते हुए कहा कि मेरी त्वचा भी काफी तैलीय है. इसे फ्रेंश बनाए रखने के लिए दिन में दो बार चेहरे को अच्छी तरह वॉश करें. बिलकुल लाइट मॉश्चराइजर यूज करें और ढेर सारे विटामिन सी का प्रयोग करें. जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक्टिविटी के बारे में अपने फैन्स को अपडेट करती रहती हैं. जैकलीन के इंस्टाग्राम पर 2.8 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और ट्वीटर पर 1.3 करोड़ के ऊपर फॉलोअर्स हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें