close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रणबीर और आलिया की शादी प्लान करना चाहते हैं वेडिंग प्लानर नमन त्यागी

निर्माता और वेडिंग प्लानर नमन त्यागी रणबीर-आलिया के लिए 'डेस्टिनेशन वेडिंग' प्लान करना चाहते हैं. वेडिंग प्लानर नमन त्यागी न केवल खुश हैं, बल्कि उनके लिए से शादी प्लान करना किसी सपने के सच होने से कम नहीं है.

रणबीर और आलिया की शादी प्लान करना चाहते हैं वेडिंग प्लानर नमन त्यागी
रणबीर और आलिया की शादी (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबर सामने आते ही उनसे जुड़े लोग काफी एक्टिव हो गए हैं. फैंस भी इस जोड़े को शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए बेताब हुए जा रहे हैं. जी हां खबर आ रही है कि चोरी छुपे आलिया और रणबीर की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इसी बीच खबर है कि एक्टर ऋषि कपूर भी अगस्त में इंडिया आ रहे है. इन सब बातों को देखते हुए तो सही लग रहा है कि ग्लैमर इंडस्ट्री में जल्द ही एक बड़ा इवेंट होने वाला है. वहीं इस शादी को प्लान करने की इच्छा वेडिंग प्लानर नमन त्यागी ने जताई है. 

निर्माता और वेडिंग प्लानर नमन त्यागी रणबीर-आलिया के लिए 'डेस्टिनेशन वेडिंग' प्लान करना चाहते हैं. वेडिंग प्लानर नमन त्यागी न केवल खुश हैं, बल्कि उनके लिए से शादी प्लान करना किसी सपने के सच होने से कम नहीं है. नमन त्यागी ने अपनी बहन नेहा त्यागी के साथ मिलकर अबतक पचास से अधिक जोड़ों के सपने पूरे किए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

शिवा और इशा #brahmastra

A post shared by Alia  (@aliaabhatt) on

नमन त्यागी फैशन, प्रोडक्शन और फिल्म निर्माण से जुड़े हुए हैं. नमन ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर आलिया और रणबीर उनके प्रस्ताव को स्वीकार करते हैं तो वह चाहते हैं कि अभिनेता फिल्म की प्रक्रिया के बीच शादी करें ताकि रील और रियल में भी वह फिल्म को दिखा सकें और अपने जीवन का हिस्सा बना सकें. 

देश वापस आ रहे हैं ऋषि कपूर, क्या होने जा रही है आलिया-रणबीर की शादी?

बता दें कि आलिया और रणबीर की शादी की इस खबर को इसलिए भी सच मना जा रहा है क्योंकि सोशल मीडिया पर चर्चा है कि आलिया ने हाल ही में फैशन डिजाइनर सब्यसाची को लहंगे का ऑर्डर दिया है. आलिया से पहले भी अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण की शादी के ज्यादातार कपड़े सब्यसाची ने ही डिजाइन किए थे. इतना ही नहीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की हिंदू शादी में पहना गया लहंगा भी सब्यसाची ने ही डिजाइन किया था. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें