हर उम्र में रहना है Stylish, तो नीना गुप्ता का ड्रेसिंग सेंस आपको जरूर करेगा Inspire

अगर आप खुद को हर एज में स्टाइलिश फील करना चाहती हैं, तो आपको नीना गुप्ता के वार्डरोब पर नजर डालनी चाहिए.

हर उम्र में रहना है Stylish, तो नीना गुप्ता का ड्रेसिंग सेंस आपको जरूर करेगा Inspire
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) भले ही अब 60 प्लस हो चुकी हैं, लेकिन उनका “वे ऑफ ड्रेसिंग” गजब का है. नीना गुप्ता ने साबित कर दिया है कि अगर ड्रेसिंग सेंस हो तो स्टाइल के लिए उम्र मोहताज नहीं होती. एक्ट्रेस नीना गुप्ता जिस तरह से अपने ड्रेस को कैरी करती हैं, वह उनकी उम्र वालों के लिए ही नहीं बल्कि यंग जेनरेशन को भी इंस्पायर करता है. उनकी ड्रेसिंग और उसे कैरी करने का तरीका ही उनको स्टाइलिश और यंग बनाता है. खास बात ये है कि उनकी ड्रेसिंग केवल उनकी उम्र वाली फीमेल्स के लिए नहीं बल्कि यंग गर्ल्स को भी इंस्पायर करती है. तो आइए आज नीना गुप्ता के वार्डरोब की ओर आपको ले चले.

नीना गुप्ता के इंस्टाग्राम अकाउंट को आप देखेंगे तो पाएंगे कि वह हर दिन जवां होती जा रही हैं. उनकी तस्वीरें उनके स्टाइल और वे ऑफ लिविंग का हिस्सा हैं. अगर आप भी उनकी इस ड्रेसिंग को फॉलो करें तो खुद को आसानी से स्टाइलिश लुक दे सकती हैं. नीना ने शॉर्ट ड्रेस से लेकर साड़ी तक पहना है और ड्रेस में वह खुद को एक डिफरेंट तरीके से डिफाइन करती हैं. कई बार वह अपने ड्रेस को इस तरह से फ्लॉन्ट करती हैं कि वह अपने आप स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है.

ये भी पढ़ें- एमरल्ड ग्रीन Eye Makeup से पाएं Glamorous लुक, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से लें Tips

जब भी नीना गुप्ता शॉर्ट ड्रेस कैरी करती हैं तो उसके साथ उनके पास कुछ न कुछ एक्सेसरीज जरूर रहती है. 60 प्लस होने के बाद भी जब वह शॉर्ट ड्रेस में कंफर्टेबल नजर आती हैं, तो इसमें एक्सेसरीज का भी रोल होता है. कभी आप उनको हैट के साथ तो कभी बिग साइज पर्स या डेनिम जैकेट्स के साथ शॉर्ट ड्रेस कैरी करता पाएंगी. तो अगर आप भी शॉर्ट ड्रेस के साथ खुद को कंफर्टेबल फील कराना चाहती हैं तो आपको कुछ न कुछ एक्सेसरीज जरूर कैरी करना चाहिए.

अगर आप शॉर्ट ड्रेस कैरी नहीं करना चाहतीं तो ट्रेडिशनल ड्रेस में एक्सपेरिमेंटल बनें. नीना गुप्ता साड़ी में भी उतनी ही खूबसूरत और बोल्ड दिखती हैं, जितनी कि अपने वेस्टर्न लुक में नजर आती हैं. इसके पीछे उनका फंडा समझने की जरूरत है. साड़ी के साथ वह अपने ब्लाउज पर बहुत ध्यान देती हैं. कभी वो बोल्ड नेक, कभी स्लीवलेस, कभी बैकलेस और कभी-कभी डिफरेंट डिजाइनर ब्लाउज को कैरी करती हैं. ऐसा करके वह हर बार साड़ी में भी फ्रेश सी नजर आती हैं.

ये भी पढ़ें- किसी के साथ डेट पर जा रहे हैं? तो इन 6 रूल्स को जरूर करें फॉलो

फ्यूजन तड़का वाले ड्रेस भी वह खूब कैरी करती हैं. जैसे वाइट शर्ट और ब्लैक थाईहाई बूट्स के साथ लॉन्ग लाइन जैकेट भी पहनती हैं तो कभी वो अपने स्टाइलिश शॉर्ट ड्रेस को मोनोटोन स्नीकर्स के साथ कैरी करती हैं. इतना ही नहीं वाइट सलवार के साथ प्रिंटेड कमीज और डेनिम जैकेट पहनकर भी अपनी स्टाइल को अलग कर देती हैं.

नीना गुप्ता के इन ड्रेसिंग रूल को आप भी फॉलो कर अपने वार्डरोब को रिच कर सकती हैं.