Advertisement
photoDetails1hindi

हल्दी से रिसेप्शन तक, हर रस्म में चार चांद लगा देगा ये खास Look

शादी के कार्यक्रम (Marriage Function) में अलग-अलग तरह के रस्मों-रिवाज (Rituals) निभाए जाते हैं. अगर लाइफ के इस खास मौकों पर आप अपना लुक (Look) तय नहीं कर पा रही हैं तो आजमाएं ये टिप्स

बन्ने के नाम की लगे हल्दी

1/5
बन्ने के नाम की लगे हल्दी

शादी की सबसे खूबसूरत रस्म होती है हल्दी. इस खास दिन पर दुल्हन का खास दिखना तो बनता ही है. इस दिन आप हल्के पीले रंग की साड़ी पहन सकती हैं और बालों को स्ट्रेट लुक दें. ऐसा करने से हर कोई आपको बस देखता रह जाएगा. 

हाथों में चढ़े मेहंदी का रंग

2/5
हाथों में चढ़े मेहंदी का रंग

मेहंदी की खास रस्म के मौके पर आप अनारकली कुर्ता, इंडोवेस्टर्न अनारकली, पटियाला सूट या शेरवानी पैटर्न भी कैरी कर सकती हैं. इस दौरान लिपस्टिक हल्की रंग की ही लगाएं. ऐसा करने से आपका लुक कंपलीट लगेगा.

 

संगीत हमेशा रहे याद

3/5
संगीत हमेशा रहे याद

संगीत शादी के खास मौकों में से एक होता है. इस मौके पर अलग दिखने के लिए आप फ्यूजन ड्रेस पहन सकती हैं. क्योंकि इस खास मौके पर सभी लोग जमकर डांस करते हैं, ऐसे में कंफर्ट का पूरा ध्यान रखना चाहिए. इस दिन बालों को खुला रखने से आपका लुक कंपलीट होगा.

शादी बन जाए यादगार

4/5
शादी बन जाए यादगार

शादी के दिन तो अगर लड़की सबसे अलग नजर आना चाहती है. इस खास मौके पर आप फिश कट लहंगा या ए लाइन लहंगा पहन सकती हैं. इसके अलावा घेरेदार लहंगा भी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकता है. शादी पर हल्का मेकअप करें क्योंकि डार्क मेकअप आपके फिचर्स को बिगाड़ सकता है.

रिसेप्शन बन जाए खास

5/5
रिसेप्शन बन जाए खास

शादी के बाद होता है रिसेप्शन. इसमें भी सभी की निगाहें दुल्हन पर ही टिकी रहती है. इस खास मौके पर आप जरी वाले लहंगे पहन सकती हैं. इसके अलावा आप सूट गाउन और लहंगा भी पहन सकती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़