Relationship Tips: गर्लफ्रेंड हो गई है आपसे गुस्सा? अपनाएं ये तरीके, मिनटों में दूर होगी पार्टनर की नाराजगी
Advertisement

Relationship Tips: गर्लफ्रेंड हो गई है आपसे गुस्सा? अपनाएं ये तरीके, मिनटों में दूर होगी पार्टनर की नाराजगी

Relationship: जीवन में एक ऐसा रिश्ता जरूर होता है जिसे हम कभी भी खोना नहीं चाहते. वहीं अगर आपका पार्टनर ही आप से रूठ जाए तो ऐस में आपका रिश्ता टूट भी सकता है.ऐसे में आपको उसकी नारजगी दूर करने के लिए कुछ तरीके अपनाने चाहिए. 
 

Relationship Tips: गर्लफ्रेंड हो गई है आपसे गुस्सा? अपनाएं ये तरीके, मिनटों में दूर होगी पार्टनर की नाराजगी

Relationship Advice: वैसे तो जीवन में हर रिश्ता खास होता है लेकिन हमारे जीवन में एक ऐसा रिश्ता भी होता है जो सभी रिश्तों से बढ़कर और खास होता है. जिसे हम कभी भी खोना नहीं चाहते. वहीं अगर आपका पार्टनर ही आप से रूठ जाए तो ऐस में आपका रिश्ता टूट भी सकता है. ऐसे में आप कुछ टिप्स अपना सकते हैं. जिन्हे अपनाकर आप अपने पार्टनर को आसानी से मना सकते हैं. चलिए हम यहां आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिन्हें अपनाकर आप पार्टनर को आसानी से मना सकते हैं.

इस तरह से रूठे हुए पार्टनर का गुस्सा करें शांत

सरप्राइज दें

इसमें कोई दो राय नहीं है कि लोगों को सरप्राइज बहुत पसंद आते हैं ऐसे में अगर आपकी गर्लफ्रेड आपसे रुठ गई है तो उनकी पसंद का तोहफा दे सकते हैं. इसके अलावा आप कोई सरप्राइज ट्रिप भी प्लान कर सकते हैं. 
पुराने कीमती समय को याद करें-
जीवन साथी के साथ आपने जो भी कीमती पल बिताते हैं वो बेहद यादगार पल बन जाते हैं. उन पलों को बाद तक याद करते हैं. ऐसे में अगर पार्टनर आपसे रूठ जाए तो आप उन पलों को फिर से याद करें और उन पलों को दोहराएं.ऐसा करने से आपके पार्टनर का गुस्सा दूर होगा.
एक दूसरे को दोषी ना ठहराएं-
कुछ लोगों की आदत होती है कि वह गुस्सा होने के बाद सामने वाले को गलत ठहराते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो खुद की गलती होने के बावजूद दूसरे को दोषी मानते हैं.  ऐसे में आपको अपने पार्टनर को मनाने की कोशिश करनी चाहिए. 
वीडियो मैसेज भेजें-

पार्टनर को मनाने के लिए वीडियो मैसेजेस भेजना भी अच्छा विकल्प है. आज के समय में फोन हर किसी के पास होता है. ऐसे में आप अपने दिल की बात वीडियोज के जरिए बताएं और पर्सनल चैट पर वीडियो भेजें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news