Advertisement
photoDetails1hindi

नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए काम आएंगे ये खास टिप्स, रिश्ते में आएगी नजदीकियां

हर रिश्ते को अच्छे से समझने और प्यार बढ़ाने के लिए दोनों का एक दूसरे को समझना बेहद ही पसंद है. हर रिश्ते की नीव विश्वास होती है, इसलिए इसको कभी भी टूटने नहीं देना चाहिए. सुख-दुख, रूठना-मनाना ये सब रिश्ते में चलता ही रहता है. अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे नाराज हो गई है , तो कुछ टिप्स से आप उसे मना सकते हैं.

रिश्तों को मजबूत

1/5
रिश्तों को मजबूत

रिश्तों को मजबूत बनाने के लिए एक-दूसरे को समझना बेहद ही ज्यादा जरूरी होता है. अगर रिश्ते में विश्वास नहीं है, तो वो रिश्ता कभी भी नहीं चल सकता है. साथ रहते, वक्त बिताते, घूमते-फिरते, कभी-कभी कुछ बातें एक-दूसरे को बुरी लग जाती है, जो हमें पता नहीं चल पाता है. चुप रहने से अच्छा है आप बिगाड़ी बातों को ठीक करने की कोशिश करें.

 

नाराज

2/5
नाराज

अगर आपकी गर्लफ्रेंड किसी बात से नाराज हो गई है, तो उसको कुछ आसान से टिप्स की मदद से मना सकते हैं. नाराज होने की वजह आपको हमेशा पूछनी चाहिए, ताकि पता चले आपकी कौन सी बात उनको बूरी लग गई. समस्या को जाने बगैर किसी भी चीज का समाधान नहीं निकाला जा सकता है. आपस में कम्युनिकेशन होना काफी जरूरी होता है, इसलिए आपको बात करनी चाहिए.

कम्युनिकेशन

3/5
कम्युनिकेशन

काफी कपल ऐसे भी होते हैं, कि गुस्सा हैं, तो महीनों तक बात नहीं करते हैं. ये सभी चीजें काफी गलत होती है. कम्युनिकेशन न करने की वजह से रिश्ते अक्सर खराब होते हैं.  अगर आप नाराज हैं तो सामने वाले को बताएं औऱ दोनों मिलकर उसका समाधान निकाले. दोनों को रिश्तों में अपनी-अपनी बातों को रखने का मौका मिलना ही चाहिए.

सॉरी बोल सकते हैं

4/5
सॉरी बोल सकते हैं

अगर आपको लगता है, जिस बात से वो नाराज है और उसमें आपकी गलती है, तो आपको गलती महसूस करके आगे बढ़कर सॉरी बोल सकते हैं और नाराजगी को दूर कर सकते हैं. लड़ाई में भी आपको ऐसा कुछ नहीं बोलना है, जिससे आपका रिश्ता खराब हो सके.

स्पेशल फील

5/5
स्पेशल फील

आप चाहे तो उनकी पसंद की कोई चीज या उनको स्पेशल फील भी करवा सकते हैं. रिश्ते में आपको समय देना जरूरी होता है वरना इसी बात पर लड़ाई-झगड़े ज्यादा होने लगते हैं. समय-समय पर उनको स्पेशल फील करके हग करना चाहिए. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़