Advertisement
photoDetails1hindi

टीवी की बहू अंकिता लोखंडे ब्लू साड़ी में लगीं खूबसूरत, स्टाइलिश दिखने के लिए आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आजकल अपनी फिल्म के लिए सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं. अपने नए-नए से लोगों के दिलों में छाई रहती हैं. उनके स्टाइलिश अंदाज की लोग अक्सर तारीफे करते नहीं थकते हैं. हर जगह लाइमलाइट बटोरती रहती हैं.

 

अंकिता लोखंडे

1/5
 अंकिता लोखंडे

टीवी  एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं. पवित्र रिश्ता की अर्चना के तौर पर हर घर-घर पर छाई रहती हैं. लोग उनके अंदाज को भी काफी पसंद करते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर'  की स्क्रीनिंग पर नजर आईं. रेड कार्पेट पर उनका खूबसूरत सा लुक देखने को मिला.

खूबसूरत

2/5
खूबसूरत

अंकिता ने इस स्पेशल स्क्रीनिंग पर ब्लू कलर की साड़ी पहनी. इस साड़ी में वो बहुत ही खूबसूरत लग रहीं. अंकिता की साड़ियां उनके फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं. जब भी वो इस लुक में मीडिया वालों के सामने आती हैं, तो पैप्स उनके लुक्स की जरूर तारीफ करते हैं. 

पति विक्की जैन

3/5
पति विक्की जैन

महिलाओं में साड़ियों को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है और लड़कियों से लेकर महिलाओं को उनका साड़ी लुक बेहद ही खूबसूरत नजर आता है. एक्ट्रेस इस स्क्रीनिंग में अपने पति विक्की जैन के साथ नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी साथ में खूब पसंद आती है.दोनों एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं. 

ग्लॉसी मेकअप

4/5
ग्लॉसी मेकअप

अंकिता ने इस खूबसूरत सी साड़ी के साथ में बालों को हमेशा की तरह खुला रखा हुआ है. गले में कुछ भी नहीं पहना है. उनकी स्माइल खूब पसंद आती हैं. कैमरे के आगे एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं.ग्लॉसी मेकअप किया हुआ है. बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

 

स्टाइलिश लुक्स

5/5
स्टाइलिश लुक्स

अंकिता के इस साड़ी लुक्स को महिलाएं खूब पसंद करती हैं. हर किसी को उनके लुक्स खूब पसंद आते हैं अगर आप कहीं खास जगह जाने के लिए स्टाइलिश लुक्स पाना चाहते हैं, तो अंकिता के इस साड़ी लुक को कॉपी कर सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़