दोस्तों को ज्यादा इम्पॉर्टेंस देता है पति, तो ऐसे में पत्नी को क्या करना चाहिए?
Advertisement
trendingNow12426192

दोस्तों को ज्यादा इम्पॉर्टेंस देता है पति, तो ऐसे में पत्नी को क्या करना चाहिए?

शादी के बाद लड़कों के लिए वाइफ और मेल फ्रेंड्स के बीच बैलेंस बनाए रखना मुश्किल होता है क्योंकि अक्सर दोस्तों को ज्यादा अटेंशन देने पर बीवी को ऐतराज होता है, लेकिन इसके लिए घबराने के बजाए एक आसान उपाय किए जा सकते हैं. 

दोस्तों को ज्यादा इम्पॉर्टेंस देता है पति, तो ऐसे में पत्नी को क्या करना चाहिए?

When Husband Give More Importance To His Friends: आपको अपनी जिंदगी में दोस्ती को लेकर कई अलग-अलग तरह की बातें सुनने को मिली होगी, लेकिन आयरलैंड के मशहूर कवि ऑस्कर वाइल्ड (Oscar Wilde) ने फ्रेंडशिप के बारे में बेहद खास बात कही थी, 'प्यार के मुकाबले दोस्ती ज्यादा ट्रैजिक होती है, क्योंकि ये लंबे वक्त तक टिकी रहती है.' जाहिर से बात है कि प्यार को वक्त के साथ कम होते हमने कई बार देखा है, लेकिन अक्सर दोस्ती समय के साथ मजबूत हो जाती है.

शादी के बाद मेल फ्रेंडशिप का टेस्ट

लड़कों की दोस्ती की तो मिसालें दी जाती है, भाईचारे में तो वो एक दूसरे के लिए बड़े से बड़ा रिस्क उठा लेते हैं, लेकिन बॉयज की फ्रेंडशिप का असली टेस्ट तो शादी के बाद होता है. दरअसल ज्यादातर वाइफ ये चाहती है कि उसका पति ऑफिस के बाद सारा अटेंशन उन्हें दे, लेकिन लड़कों का मन दोस्तों के लिए जरूर धड़कता है, वो उनके साथ हैंगआउट और ट्रैवल प्लान करते हैं, जिससे वाइफ को ऐतराज होने लगता है.

क्या दोस्तों को अटेंशन देने वाला पति है 'रेड फ्लेग'?

अगर किसी महिला का पति को ये लगता है कि उसका पति उनसे ज्यादा इम्पॉर्टेंस अपने दोस्तों को देता, तो क्या ये एक तरह का 'रेड फ्लैग' है, इसके जवाब में फेमस सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर (Lovelyy Sharma) ने 'Zee Switch' से कहा कि उन्हें ये 'रेड फ्लैग' नहीं लगता, हालांकि वाइफ और फ्रेंड के बीच में बैलेंस मेंटेन हो रहा है, तो फिर ठीक है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SWITCH (@zeeswitch)

ऐसे में क्या करे वाइफ?

लवली शर्मा ने आगे कहा, "अगर वो अपने दोस्तों को ज्यादा इम्पॉर्टेंस दे रहा है, तो उनके दोस्तों के दोस्त बन जाओ. दोस्तों से दुश्मनी मत करो. "ऐसा करने से आप अपने पति के लिए विलेन बन सकती है. "चूंकि एक लड़के वाला जो ग्रुप है, जब बॉयज साथ में बैठते हैं, तो वो ये बोलेंगे कि तेरी बीवी 'जल्लाद' है, तुझे कुछ नहीं करने देती, तो आपको ऐसी बीवी नहीं बनना चाहिए और उनके ग्रुप में एंटर कर जाना चाहिए. बॉयज की दोस्ती के बीच में एक लड़की कभी नहीं आ सकती. ये कवाहत जो बनी है न कि तेरा दोस्त कुएं में कूदेगा, तो तू भी क्या कुएं में कूदेगा, ये कहावत लड़कों के लिए ही बनी है."

Trending news