शिल्पा शेट्टी का नया फिटनेस मंत्र, पूल में आर्म्स वर्कआउट कर दिखाया फिट रहने का तरीका
Advertisement
trendingNow12477118

शिल्पा शेट्टी का नया फिटनेस मंत्र, पूल में आर्म्स वर्कआउट कर दिखाया फिट रहने का तरीका

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी न केवल अपने अभिनय के दम पर लोगों का दिल जीतती हैं, बल्कि वह अपनी फिटनेस से भी लोगों को प्रभावित करती हैं. पिछले कुछ सालों से वह अपने आप को फिट रखने पर काम कर रही हैं.

शिल्पा शेट्टी का नया फिटनेस मंत्र, पूल में आर्म्स वर्कआउट कर दिखाया फिट रहने का तरीका

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी न केवल अपने अभिनय के दम पर लोगों का दिल जीतती हैं, बल्कि वह अपनी फिटनेस से भी लोगों को प्रभावित करती हैं. पिछले कुछ सालों से वह अपने आप को फिट रखने पर काम कर रही हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी चीजें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने पूल में एक्सरसाइज करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शिल्पा ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने पूल में दिन का आनंद लेते हुए एक्सरसाइज बॉल का उपयोग कर आर्म्स वर्कआउट की एक झलक दिखाई. अभिनेत्री ने निश्चित रूप से फिटनेस के प्रति अपने जोश से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया. शिल्पा का फिटनेस के प्रति यह प्‍यार कई लोगों के लिए प्रेरणा का काम करेगा, खासकर उन लोगों के लिए जिन्हें वर्कआउट करना बोरिंग लगता है.

वर्कआउट सेशन की झलकियां करती हैं शेयर
शिल्पा अक्सर अपने वर्कआउट सेशन की झलकियां अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ शेयर करती रहती हैं. दिलचस्प बात यह है कि योग और वेलनेस के एक मजबूत जोड़ से शेट्टी ने इस उम्र में भी फिटनेस की कॉन्सेप्ट को फिर से परिभाषित किया है. एक इंटरव्‍यू में शिल्पा ने कहा था कि मुझे लगता है कि योग से मुझे सबसे बड़ी सीख यह मिली है कि आपको कंट्रोल में रहना चाहिए.

अपने आप को कंट्रोल करने की चाबी
उन्होंने कहा था कि आपको अपने आप को कंट्रोल करने की चाबी किसी और के हाथ में नहीं देनी चाहिए. आपके इमोशन कमरे में मौजूद एनर्जी और आपके जीवन में होने वाली चीजों के आधार पर समय-समय पर बदल सकती हैं, लेकिन आप चुन सकते हैं कि आप इससे कैसे निपटना चाहते हैं.

Disclaimer: प्रिय पाठक, हमारी यह खबर पढ़ने के लिए शुक्रिया. यह खबर आपको केवल जागरूक करने के मक़सद से लिखी गई है. हमने इसको लिखने में सामान्य जानकारियों की मदद ली है. आप कहीं भी कुछ भी अपनी सेहत से जुड़ा पढ़ें तो उसे अपनाने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें.

Trending news