शूट छोड़कर श्रद्धा कपूर खिलाने लगीं स्ट्रीट डॉग्स को बिस्किट, Video वायरल
Advertisement

शूट छोड़कर श्रद्धा कपूर खिलाने लगीं स्ट्रीट डॉग्स को बिस्किट, Video वायरल

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इसी बीच श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

श्रद्धा कपूर (फोटो साभार : वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई सेलिब्रेटीज ऐसे हैं जो अपने पालतू जानवरों से बहुत प्यार करते हैं जैसे- सलमान खान, आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडीज, अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर, अजय देवगन, अनुष्का शर्मा और श्रद्धा कपूर का नाम शामिल है. श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इसी बीच श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसी वीडियो में एक्ट्रेस स्ट्रीट डॉग्स को फीड कराता दिख रही हैं. श्रद्धा का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वो एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे. 

श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि सेट पर आए ये नन्हें दोस्त. बता दें कि श्रद्धा को डॉग्स से बहुत प्यार है और उनके घर पर भी उन्होंने डॉग्स को पाला हुआ है. 

VIDEO: रिलीज होते ही छाया 'छिछोरे' का गाना 'फिकर नॉट', सुशांत और श्रद्धा का दिखा अलग अंदाज

बता दें कि श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'साहो' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में श्रद्धा के साथ साउथ सुपरस्टार बाहुबली फेम एक्टर प्रभास भी नजर आ रहे हैं. फिल्म में श्रद्धा क्राइम ब्रांच की ऑफिसर बनी हुई हैं और इस फिल्म में वो दमदार एक्शन करती नजर आएंगी. फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी. इसी के साथ श्रद्धा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' भी रिलीज होने को तैयार है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news