इस वेडिंग सीजन ट्रेंडिंग हैं फ्लोरल बन हेयरस्टाइल, ब्राइड्स की है पहली पसंद
Advertisement

इस वेडिंग सीजन ट्रेंडिंग हैं फ्लोरल बन हेयरस्टाइल, ब्राइड्स की है पहली पसंद

फंक्शन के लिए तैयार हो रही हैं और खुद के लिए एक अच्छा हेयरस्टाइल ढूंड रही हैं तो आप साइड फ्लोरल बन बना सकती हैं. 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: हर ब्राइड टू बी का यह सपना होता है कि वह अपनी शादी के दिन दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की लगे. उसके इस खास दिन पर वह एक दम परफेक्ट लगे और बिलकुल वैसी लगे जैसा उसने सोचा हो. उस दिन उसकी हर चीज फिर चाहे वो उसका ब्राइडल लहंगा हो या हेयरस्टाइल सब कुछ परफेक्ट होना चाहिए. अब जब हम हेयरस्टाइल की ही बात कर रहे हैं तो आजकल लड़कियां जिस तरह से अपनी ड्रेस के लिए कॉन्शिय्स हो गई हैं. उसी तरह अपने हेयरस्टाइल के लिए भी हैं. 

इसी बीच इस वेडिंग सीजन फ्लोरल हेयरस्टाइल का ट्रेंड भी बढ़ता जा रहा है और अगर आप भी यह सोच रही हैं कि आपको अपनी शादी पर कौन सा हेयरस्टाइल रखना है तो चलिए हम आपको बताते हैं कुछ एक से बढ़ कर एक फ्लोरल बन, जो आपके इस खास दिन को और खास बना देगा और आपकी खूबसूरती को भी बढ़ा देगा. 

एलिगेंट फ्लोरल बन

fallback

पिछले साल इटली में विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी अनुष्का शर्मा का वेडिंग लुक काफी वायरल हुआ था. अनुष्का शर्मा के ब्राइडल लुक के अलावा उनके फ्लोरल बन हेयरस्टाइल को भी काफी पसंद किया गया था. अनुष्का ने अपने ब्राइडल बन को टस्कन हाइड्रेंजिया फूलों से सजाया था लेकिन आप चाहें तो गुलाब के फूल से भी इस फ्लोरल बन को बना सकती हैं. 

साइड फ्लोरल बन

fallback

अगर आप अपनी शादी से पहले के किसी फंक्शन के लिए तैयार हो रही हैं और खुद के लिए एक अच्छा हेयरस्टाइल ढूंड रही हैं तो आप साइड फ्लोरल बन बना सकती हैं. यह आपको शादी के पहले से फंक्शन में फ्रेश और अलग लुक देगा.

रेड रोज बन लुक
अगर आप अपनी शादी में लाल रंग का लहंगा पहन रही हैं और खुद के लिए रॉयल और क्लासी लुक चुनना चाहती हैं तो आप रेड रोज बन हेयरस्टाल ट्राय कर सकती हैं. यह आपके बालों को एक फुल फ्लोरल बन लुक देगा और आपका हेयरस्टाइल बेहद क्लासी लगेगा और आपके लुक में चार चांद लगा देगा. 

आउटलाइन फ्लोरल बन

fallback

अगर आप फ्लोरल बन बनाना चाहती हैं लेकिन अपने बालों को पूरी तरह से फूलों से कवर कर उन्हें फूलों का बगीचा नहीं बनाना चाहती तो आप आउटलाइन फ्लोरल बन का चुनाव भी कर सकती हैं. इसमें आप एक साथ दो रंग के फूलों को चुन सकती हैं. यह आपके बालों को बहुत हैवी लुक भी नहीं देगा और आपकी खूबसूरती को भी बढ़ाएगा. 

लाइट फ्लोरल बन

fallback

अगर आप फ्लोरल बन बनाना चाहती हैं लेकिन खुद को भारीभरकम लुक नहीं देना चाहतीं या अपने बालों को थोड़ा हल लुक ही देना चाहती हैं तो आप इस लाइट फ्लोरल बन लुक का प्रयोग कर सकती हैं. यह बाकि बन से थोड़ा अलग है और आपको अच्छा लुक देगा. 

Trending news