CM योगी के बाद चुनावी रैली में मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, 'PM मोदी की सेना'
Advertisement

CM योगी के बाद चुनावी रैली में मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, 'PM मोदी की सेना'

नकवी ने टेलीफोन पर बातचीत में इसे सिरे से खारिज करते हुए बताया 'हमने कहा कि मेरी सेना, आपकी सेना, हर आदमी की सेना है. 

केन्द्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की फाइल फोटो.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद केन्द्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी एक वीडियो में 'मोदी जी की सेना' कहते हुए नजर आए हैं. बुधवार को रामपुर में भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा के समर्थन में आयोजित जनसभा के वायरल वीडियो में नकवी को 'मोदी जी की सेना' कहते हुए सुना गया.

वीडियो के मुताबिक, उन्होंने पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए जनसभा में कहा कि हमारी मिसाइलों ने, हमारे सुरक्षाबलों ने घुसकर के पूरे के पूरे इलाके को तबाह किया और उन आतंकवादियों को खाक में मिला दिया. यह सामान्य से घटना नहीं है. अब दिक्कत यह हुई कि कांग्रेस पार्टी, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी सब चिल्लाने लगे कि जो पीएम मोदी ने घुस-घुसकर, पीएम मोदी की सेना ने घुस-घुसकर के आतंकवादियों को तबाह किया, उसका सबूत दो दिखा दो.

हालांकि, नकवी ने टेलीफोन पर बातचीत में इसे सिरे से खारिज करते हुए बताया 'हमने कहा कि मेरी सेना, आपकी सेना, हर आदमी की सेना है. ऐसे करके बोला होगा.' इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले दिनों गाजियाबाद में आयोजित एक चुनावी सभा में 'मोदी जी की सेना' कहा था. इसे लेकर विवाद हुआ था और चुनाव आयोग ने इसका गम्भीरता से संज्ञान लिया था.

Trending news