close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: हटा बैन तो छलके आजम खान के आंसू, कहा- 'सरकार का बस चले तो मुझ पर गोली चलवा दे'

 नम आंखों से उन्होंने कहा कि मेरी वजह से गरीब लोग सताए जा रहे हैं. अगर ये चुनाव लोगों की जरूरत का नतीजा है तो इसे खारिज कर दिया जाए. मुझे ऐसा चुनाव नहीं लड़ना है.

VIDEO: हटा बैन तो छलके आजम खान के आंसू, कहा- 'सरकार का बस चले तो मुझ पर गोली चलवा दे'
सपा नेता ने ने रोते हुए कहा मेरे आंसू डर खौफ के नहीं है. मेरे आंसू आपके प्यार और मोहब्बत के लिए हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/रामपुर: रामपुर से महागठबंधन प्रत्याशी आजम खान निर्वाचन आयोग की 72 घंटे की पाबंदी के बाद शुक्रवार (19 अप्रैल) को चुनावी जनसभा को संबोधित किया. भाषण देने के दौरान उनके आंखे भी नम हुईं. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे साथ ऐसा सलूक हो रहा है, जैसे मैं दुनिया का सबसे बड़ा आतंकवादी हूं, देशद्रोही हूं. उन्होंने कहा कि जो सलूक सुल्ताना डाकू के साथ नहीं हुआ वो मेरे साथ हो रहा है. केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सरकार का बस चले तो मुझे गोलियों से छलनी करवा दे. 

नहीं लड़ना ऐसा चुनाव
चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 72 घंटों की पाबंदी के बाद भी मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों तक से नहीं मिल सका. नम आंखों से उन्होंने कहा कि मेरी वजह से गरीब लोग सताए जा रहे हैं. अगर ये चुनाव लोगों की जरूरत का नतीजा है तो इसे खारिज कर दिया जाए. मुझे ऐसा चुनाव नहीं लड़ना है.

 

 

इंसानों की जान पर लड़ा जा रहा है चुनाव 
बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग चुनाव जीतने के कुछ भी कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर ये चुनाव इंसानों की जानों की कीमत पर लड़ा जा रहा है, तो इस चुनाव की कोई जरूरत नहीं है. ऐसी जम्हूरियत की कोई जरूरत नहीं है. मुझे मारकर किस्सा खत्म करो. 

 

 

ऐसे मांगे वोट
लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 40 सालों से मैं आपकी वकालत कर रहा हूं. मैंने आपका (जनता) जज्बा देखा है. मेरे साथ आपकी ये चाहत किसी दौलत से नहीं मिल सकती है. आजम खान ने कहा कि मैं उन लोगों की मदद करना चाहता हूं, जिन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. रामपुर में इंतेजामिया ने दहशत फैला दिया है. 

आंसू डर खौफ के नहीं प्यार-मोहब्बत के लिए हैं
सपा नेता ने ने रोते हुए कहा मेरे आंसू डर खौफ के नहीं है. मेरे आंसू आपके प्यार और मोहब्बत के लिए हैं. मेरे पास कुछ नहीं है. मुझे पैसा नहीं चाहिए. मुझे शोहरत नहीं चाहिए. मैं इन सब चीजों का क्या करूंगा. बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लोगों को इतना मत बांटों, इतनी हिकारत मत पैदा करो कि 23 मई के बाद एक दूसरे के साथ आंख नहीं मिला सको. एक दूसरे के घर ना जा सको.