सीएम नीतीश कुमार से मिले गिरिराज सिंह, बेगूसराय आने का दिया न्योता

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है.

सीएम नीतीश कुमार से मिले गिरिराज सिंह, बेगूसराय आने का दिया न्योता
गिरिराज सिंह ने पटना में नीतीश कुमार से मुलाकात की. (फोटो साभारः Twitter)

नई दिल्लीः बिहार के बेगूसराय लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह अब चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट गए हैं. बेगूसराय सीट फाइन होने के बाद से गिरिराज सिंह प्रदेश के पार्टी अधिकारियों से नाराज थे. जिसके बाद उनकी पीड़ा और नाराजगी को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दूर किया और कहा कि वह बेगूसराय से ही चुनाव लड़ेंगे. वहीं, दिल्ली से पटना लौटने के बाद गुरुवार को गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की.

गिरिराज सिंह बेगूसराय सीट देने को लेकर प्रदेश अधिकारियों से नाराज थे. लेकिन अब उनकी नाराजगी दूर हो गई है. और वह बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी करने में जुट गए हैं. वह बेगूसराय सीट से 6 अप्रैल को नोमिनेशन कराएंगे इसकी जानकारी उन्होंने दी.

वहीं, गिरिराज सिंह ने बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र में जाने से पहले सीएम नीतीश कुमार से मुलाकत की. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर के द्वारा दिया. उन्होंने बताया कि वह बिहार के सबसे बड़े चेहरे और सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. साथ ही चुनाव और कई अहम मुद्दे पर उनके निवास स्थान पर विचार विमर्श किया.

साथ ही गिरिराज सिंह ने बताया कि उन्होंने नीतीश कुमार को बेगूसराय आने और प्रचार करने के न्योता दिया है. वह अब बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ने वाले हैं इसलिए वह अब अपने क्षेत्र में जनताओं से मिलेंगे.

बता दें कि गिरिराज सिंह की बेगूसराय सीट से सीधी टक्कर कन्हैया कुमार से हैं. हालांकि कन्हैया कुमार को महागठबंधन ने नकार दिया है. लेकिन माना जा रहा है कि वह गिरिराज सिंह को टक्कर दे सकते हैं. हालांकि बेगूसराय सीट आरजेडी उम्मीदवार भी ताल ठोक सकते हैं. जिससे बेगूसराय सीट पर त्रिकोणीय और दिलचस्प मुकाबला होनेवाला है.