लोकसभा चुनाव 2019: फसल काटने के बाद अब खेत में ट्रैक्‍टर चलाती दिखी 'ड्रीम गर्ल'
Advertisement

लोकसभा चुनाव 2019: फसल काटने के बाद अब खेत में ट्रैक्‍टर चलाती दिखी 'ड्रीम गर्ल'

वह जब अपने जनसम्पर्क के लिए निकलीं तो मांट क्षेत्र में आलू के खेत मे किसानों को देखकर अपना काफिला रुकवा लिया और खेत में पहुंच गईं. खेत में पहुंचकर उन्होंने आलू बीने और वहां खड़े ट्रैक्टर पर सवार होकर उसे चलाने की प्रयास करने लगी.

मथुरा से सांसद और भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी. (फोटो साभार- एएनआई)

मथुरा: मथुरा से सांसद और भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी किसानों को लुभाने के लिए हर सम्भव वह प्रयास कर रहीं हैं, जिससे वह उनके पक्ष में मतदान करें. 31 मार्च को गोवर्धन क्षेत्र में गेंहू की फसल काटने के बाद शुक्रवार को वह आलू के खेत में पहुंच गईं और वहां उन्होंने न केवल आलू बीने, बल्कि ट्रैक्टर पर भी सवार हो गईं.

लोगों ने की सादगी की तारीफ
सांसद हेमा मालिनी चुनाव प्रचार के दौरान किसी भी तरह की कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहतीं. वह हर सम्भव प्रयास में हैं कि मथुरा से दोबारा सांसद बनें. इसी प्रयास में शुक्रवार (05 अप्रैल) को वह जब अपने जनसम्पर्क के लिए निकलीं तो मांट क्षेत्र में आलू के खेत मे किसानों को देखकर अपना काफिला रुकवा लिया और खेत में पहुंच गईं. खेत में पहुंचकर उन्होंने आलू बीने और वहां खड़े ट्रैक्टर पर सवार होकर, उसे चलाने की प्रयास करने लगी. हेमा मालिनी का यह रूप देखकर वहां मौजूद हर कोई उनकी सादगी की तारीफ करने लगा. 

 

किसानों से मिलकर की बातचीत
इस दौरान वह किसानों से मुखातिब हुईं और उन्होंने कहा कि किसानों का आलू इतना अच्छा होने के बाद भी खराब हो जाता है, जिससे किसानों को नुकसान होता है. उन्होंने कहा कि किसानों की मजबूरी को हमारी सरकार समझ रही है. किसानों को तकलीफ न हो इसके लिए मोदी सरकार लगातार काम कर रही है.

गठबंधन प्रत्याशी दिया था चैलेंज
आपको बता दें कि इससे पहले वह 31 मार्च को जब गोवर्धन इलाके में जनसम्पर्क कर रहीं थी, तो वह गेंहू के खेत में जा पहुंचीं और हंसिया उठाकर गेंहू की कटाई करनी लगी. इसके बाद विपक्ष ने उन पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि यह केवल नौटकी हैं. पूर्व मंत्री श्याम सुंदर शर्मा ने तो उनको चैलेंज देते हुए कहा था कि अगर हेमा एक बीघा फसल गेंहू की काट दें, तो वह गठबंधन प्रत्याशी के तौर पर चुनाव नहीं लड़ेंगे.

Trending news