close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुजरात: प्रचार के लिए बीजेपी करेगी 'जादू' का इस्तेमाल, जादूगरों की 26 टीम करेगी प्रचार

 इसबार भी बीजेपी द्वारा लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए नई टेक्नोलॉजी और पारंपरिक कलाओं का उपयोग कर वोटरों को लुभाने का प्रयास किया जा रहा है. 

गुजरात: प्रचार के लिए बीजेपी करेगी 'जादू' का इस्तेमाल, जादूगरों की 26 टीम करेगी प्रचार
एक लोकसभा सीट पर दो चुनावी डिजिटल रथ प्रचार करेंगे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अहमदाबाद: बीजेपी हर चुनाव में प्रचार के लिए रणनीति बनाने में माहिर हैं. ये तो सभी जानते हैं कि इसबार भी बीजेपी द्वारा लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए नई टेक्नोलॉजी और पारंपरिक कलाओं का उपयोग कर वोटरों को लुभाने का प्रयास किया जा रहा है. बीजेपी गुजरात की 26 लोकसभा सीट के लिए डिजिटल टेक्नोलॉजी और जादूगरों का उपयोग करने जा रही है. 

गुजरात की 26 लोकसभा सीट पर प्रचार के लिए 52 डिजिटल एलईडी रथ रवाना कर दिए गए हैं. एक लोकसभा सीट पर दो चुनावी डिजिटल रथ प्रचार करेंगे. डिजिटल रथ के साथ साथ बीजेपी ने चुनाव प्रचार के लिए पारंपरिक जादूगरों को भी चुनाव प्रचार के लिए उतारा है. गुजरात भर में 52 जादूगरों की 26 टीम लोकसभा चुनाव में बीजेपी का प्रचार करने मैदान में उतरे हैं.

 
गुजरात में बीजेपी द्वारा जिन एलईडी रथ से चुनाव प्रचार किया जा रह है. इस एलईडी रथ से कुल 17 मिनट की डॉक्यूमेंट्री दिखाई जाएगी, जिसमें 'मैं भी चौकीदार' की 7 मिनट की डॉक्यूमेंट्री है. इसके अलावा 'मोदी है तो मुमकिन है' की तीन मिनट की डॉक्यूमेंट्री दिखाई जाएगी.

बीजेपी ने पारंपरिक तरीके को भी अपने चुनाव प्रचार का माध्यम बनाया है. महाराष्ट्र से मुस्लिम जादूगरों की टीम अपने जादू के माध्यम से बीजेपी का चुनाव प्रचार करेंगे. गुजरात के गांवों ,गली -मोहल्लों तक केंद्र सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को पहुंचाने के लिए बीजेपी द्वारा 52 जादूगरों की टीम तैयार की गई है.