'चौकीदार' गरीबों के लिए नहीं, बल्कि केवल अमीरों के लिए काम करते हैं: प्रियंका गांधी

राज्य में गन्ना किसानों का बकाया 10,000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गया है और सरकार ने अब तक गन्ना किसानों का बकाया नहीं चुकाया है.

'चौकीदार' गरीबों के लिए नहीं, बल्कि केवल अमीरों के लिए काम करते हैं: प्रियंका गांधी

नई दिल्लीः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गन्ना किसानों का बकाया ना चुकाने को लेकर रविवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि ''चौकीदार'' गरीबों के लिए नहीं, बल्कि केवल अमीर लोगों के लिए काम करते हैं. उन्होंने टि्वटर पर एक मीडिया रिपोर्ट साझा करते हुए दावा किया है कि राज्य में गन्ना किसानों का बकाया 10,000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गया है और सरकार ने अब तक गन्ना किसानों का बकाया नहीं चुकाया है.

प्रियंका गांधी पर आया शशि थरूर का कमेंट, बढ़ सकती है राहुल गांधी के चहेतों की टेंशन

प्रियंका ने कहा कि, ''गन्ना किसानों के परिवार अपनी रोजी-रोटी के लिए रोजाना दिन-रात काम करते हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार ने उनका बकाया चुकाने की जिम्मेदारी भी नहीं ली. जिससे किसानों की समस्याएं बढ़ रही हैं. इससे न सिर्फ किसानों बल्कि उनके परिवारों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.''

VIDEO: स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी पर लगाया लालबहादुर शास्त्री का अपमान करने का आरोप

उन्होंने दावा किया, ''किसानों के 10,000 करोड़ रुपये के बकाए का मतलब उनके बच्चों की शिक्षा, भोजन, स्वास्थ्य और अगली फसल समेत सब कुछ रुक जाना है. ये चौकीदार केवल अमीरों के लिए काम करते हैं और गरीबों की परवाह नहीं करते.'' प्रियंका गांधी को हाल ही में उत्तर प्रदेश पूर्व के लिए कांग्रेस महासचिव नियुक्त किया गया है. (इनपुटः भाषा)