गिरिराज सिंह ने कहा, राहुल गांधी का कुनबा बन गया है देशद्रोहियों का प्रतीक

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी का कुनबा देशद्रोहियों का प्रतीक बन गया है. वह झूठोलॉजी के मास्टर हो गए हैं.  

गिरिराज सिंह ने कहा, राहुल गांधी का कुनबा बन गया है देशद्रोहियों का प्रतीक
गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटनाः लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण का मतदान जारी है. छठे चरण में 7 राज्यों में 59 सीटों में मतदान किया जा रहा है. वहीं, अंतिम चरण के लिए नेता अपनी ताकत झोंक रहे हैं. वहीं, आरोप प्रत्यारोप का बयान और भी तेज हो गया है. बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी का कुनबा देशद्रोहियों का प्रतीक बन गया है. वह झूठोलॉजी के मास्टर हो गए हैं.

पीएम मोदी पर कांग्रेस द्वारा निशाना साधने को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि देश में पीएम मोदी के पक्ष में सुनामी है. वह जनता के दिलों में हैं. इसलिए लोग बौखलाए हुए हैं. और पीएम मोदी को गाली दे रहे हैं.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को मां, बेटा, बहन सब मिलकर कभी हत्यारा कहते हैं तो कभी जल्लाद कहा जाता है. वह मुद्दा विहिन हैं और 55 साल बनाम 5 साल की तुलना कर रहे हैं. मोदी ने गरीबों से लेकर हर तबके में विकास का काम किया है. साथ ही राष्ट्र की सुरक्षा के लिए काम किए हैं. इसलिए मोदी ने दिखाया है कि राष्ट्रवाद और विकास दोनों पर काम कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दे पर एनडीए के एक कार्यकर्ता और विपक्ष के शीर्ष नेता बात कर लें. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी झूठोलॉजी के मास्टर हो गए हैं. अगर देश में राष्ट्रीयता की बात हो रही है तो वह कांग्रेस का काम है. क्योंकि उन्होंने सेना को कश्मीर में गाली दी गई. पाकिस्तान में अपने प्रतिनिधी भेजे, और देश के बाहर जाकर अपने देश के बजाए दूसरे देश के पीएम की तारीफ की.

गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी का कुनबा देशद्रोह का प्रतीक बन गया है. सैम पित्रौदा ने वहीं कहा है जो राजीव गांधी ने कहा है. जिन्होंने कहा था कि जब पेड़ गिरता है तो धमका होता है. उन्होंने कहा कि आजतक सिक्ख दंगों के लिए कांग्रेस या परिवार ने कभी सिक्खों से माफी नहीं मांगी है.