close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: मतदान केंद्र पर सुरक्षाकर्मियों से भिड़ीं TMC की महिला सांसद, देखिए आगे क्या हुआ...

एमसी सांसद और उम्मीदवार काकोली घोष पोलिंग बूथ पर सुरक्षाकर्मियों से टीएमसी उम्मीदवार ने जमकर बहस की. जानकारी के मुताबिक, उन्हें ये खबर मिली कि बूथ पर कुछ गड़बड़ी चल रही है. इस सूचना के बाद वह पोलिंग स्टेशन पहुंची.

VIDEO: मतदान केंद्र पर सुरक्षाकर्मियों से भिड़ीं TMC की महिला सांसद, देखिए आगे क्या हुआ...
मतदान केंद्र पर सुरक्षाकर्मियों से बहस करतीं टीएमसी सांसद.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के दौरान पश्चिम बंगाल में जमकर हिंसा देखने को मिल रही है. टीएमसी पर चुनाव में धांधली करने के आरोप लगाए जा रहे हैं. अंतिम चरण के दौरान भी अभी तक कई जगह पर हिंसा और तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आई हैं. जादवपुर में बीजेपी के कैंडिडेट अनुपम हाजरा ने टीएमसी पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया है. वहीं, बारासात लोकसभा सीट से टीएमसी सांसद और उम्मीदवार काकोली घोष भी एक पोलिंग बूथ पर सुरक्षाकर्मियों से उलझ गई. 

पोलिंग बूथ पर सुरक्षाकर्मियों से टीएमसी उम्मीदवार ने जमकर बहस की. जानकारी के मुताबिक, उन्हें ये खबर मिली कि बूथ पर कुछ गड़बड़ी चल रही है. इस सूचना के बाद वह पोलिंग स्टेशन पहुंची. बताया जा रहा है कि बूथ पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों से बात की तो वह भी कुछ संतोषजनक जवाब नहीं दे सके, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों और उनके बीच बहस शुरू हुई. 

 

बीजेपी नेता और जादवपुर लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार अनुपम हाजरा ने भी टीएमसी कार्यकर्ताओं पर फर्जी वोटिंग करने का आरोप लगाया. बीजेपी नेता का आरोप है कि महिलाएं चेहरा ढककर फर्जी वोटिंग कर रही हैं. बीजेपी नेता का कहना है कि टीएमसी के लोगों ने बीजेपी के बूथ एजेंटों को भी पीटा और उनकी गाड़ी में तोड़-फोड़ की.