close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जेल से लालू यादव ने दिया संदेश, कहा- 'दिल्ली के तख़्त पर वंचित समाज का कब्जा जरूरी'

 लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और बुधवार को उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई. 

जेल से लालू यादव ने दिया संदेश, कहा- 'दिल्ली के तख़्त पर वंचित समाज का कब्जा जरूरी'
लालू यादव चिट्ठी में लिखा है कि 44 वर्षों में पहला चुनाव है जिसमें आपके बीच नहीं हूं.(फाइल फोटो)

पटना: लोकसभा चुनाव का पहला चरण 11 अप्रैल से शुरू होने वाला है. सभी पार्टियां और राजनेता धुआंधार प्रचार में लगे हुए हैं लेकिन लंबे अरसे बाद यह पहला चुनाव है जिसमें लालू प्रसाद यादव जनता के बीच नहीं है. लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और बुधवार को उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई. 

जमानत याचिका खारिज होने के बाद लालू यादव ने लोगों के नाम संदेश ट्विटर पर लिखा है जिसमें उनका लोकसभा चुनाव में ना हो पाने का दर्द झलका है. लालू यादव ने तीन पेज की चिट्ठी शेयर करते हुए लिखा है‪ '44 वर्षों में पहला चुनाव है जिसमें आपके बीच नहीं हूं. चुनावी उत्सव में आप सबों के दर्शन नहीं होने का अफ़सोस है. आपकी कमी खली रही है इसलिए जेल से ही आप सबों के नाम पत्र लिखा है. आशा है आप इसे पढ़ियेगा एवं लोकतंत्र और संविधान को बचाइयेगा. जय हिंद, जय भारत.'

 

लालू यादव के इस खत को तेजस्वी प्रसाद ने भी ट्वीट किया है. खत में लालू यादव ने लोगों से अपील की है वो सोच समझकर वोट दें. उन्होंने कहा कि देश में पहले भी कई बार चुनाव हुआ लेकिन यह चुनाव पहले जैसा नहीं है. इस बार चुनाव में सबकुछ दांव पर है, देश , समाज, लालू यानी आपका बराबरी से सिर उठाकर चलने देने वाला है और आपके हक और आपकी इज्जत और गरिमा सब दांव पर है. 

 

उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी को खदड़ने की लड़ाई में करो या मरो वाले जज्बे की जरूरत है. हर आदमी को लालू यादव बनना होगा और उसकी तरह डटना होगा. लालू ने यह बिहार के लोगों के नाम लिखा है लेकिन देखने वाली बात होगी कि इस पत्र पर बाकि पार्टियां क्या प्रतिक्रिया देती है.