close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा क्षेत्र के साथ साथ सभी राज्यों के सबसे तेज और सटीक नतीजे देखें ZEE News पर

सुबह 6 बजे से ये खास कवरेज शुरू हो जाएगी. गुरुवार को सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी. इसके बाद धीरे-धीरे तस्‍वीर साफ होने लगेगी. इसके लिए ZEE News ने खास तैयारी की है. दुनिया के 170 देशों में लोकसभा चुनाव के नतीजे लाइव देखे जा सकेंगे.

लोकसभा क्षेत्र के साथ साथ सभी राज्यों के सबसे तेज और सटीक नतीजे देखें ZEE News पर

नई दिल्‍ली: लोकसभा चुनाव 2019 के परिणामों का इंतजार अब खत्‍म होने वाला है. हर किसी की नजर इसी बात पर लगी है कि नतीजे किसके पक्ष में आएंगे. देश में अगली सरकार कौन बनाएगा. चुनाव के सबसे सटीक नतीजे आप ZEE News पर देख सकते हैं. सुबह 6 बजे से ये खास कवरेज शुरू हो जाएगी. गुरुवार को सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी. इसके बाद धीरे-धीरे तस्‍वीर साफ होने लगेगी. इसके लिए ZEE News ने खास तैयारी की है. दुनिया के 170 देशों में लोकसभा चुनाव के नतीजे लाइव देखे जा सकेंगे.

देश के साथ ZEE News पर राज्‍यवार भी सटीक और विश्‍वसनीय नतीजों को देखा जा सकेगा. ZEE News ने इसके लिए खास स्‍टूडियो तैयार‍ किया है. इसमें खबरों को ग्राफिक्‍स के माध्‍यम से इस तरह पेश किया जाएगा, जिससे आपको खबर और उसके आंकड़े आसानी से समझ में आ सकें. ये दुनिया की सबसे बड़ी कवरेज होगी. ये कवरेज सुबह 6 बजे से शुरू होगी.

वीआईपी सीट्स और केंडिडेट का भी हाल जानिए
इस विशाल कवरेज में आपको वीआईपी कैंडिडेट और खास सीटों के बारे में भी लगातार अपडेट दिया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी, अखिलेश यादव की सीट का हाल तुरंत मिलेगा. इसके अलावा बड़ी सीटों के बारे में भी तुरंत अपडेट मिलेगा. भोपाल, अमेठी, दिल्‍ली की कई सीटों के बारे में लगातार दर्शकों को अपडेट किया जाएगा.

टीवी के साथ-साथ हमारी वेबसाइट zeenews.india.com/hindi, फेसबुक, ट्विटर से लेकर एप पर नोटिफिकेशन के जरिए आप तक चुनाव की हर खबर को पहुंचाया जाएगा.