close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मेरे परिवार में भी लोग प्रधानमंत्री बने हैं, लेकिन देश को सम्‍मान सिर्फ PM मोदी ने दिलाया: वरुण गांधी

वरुण ने अपना नामांकन दाखिल करते समय कहा था, 'पीएम मोदी के लिए देश के सिपाही की तरह उनका झंडा लेकर खड़ा हूं. जो काम उन्होंने पांच साल में किया है.'

मेरे परिवार में भी लोग प्रधानमंत्री बने हैं, लेकिन देश को सम्‍मान सिर्फ PM मोदी ने दिलाया: वरुण गांधी
फोटो साभार : ANI

पीलीभीत : लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान से पहले प्रचार जोरों पर हैं. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत संसदीय क्षेत्र में प्रचार करने पहुंचे बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने ऐसा बयान दिया है, जिससे राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है. वरुण गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'मेरे परिवार में भी कुछ लोग प्रधानमंत्री रहे हैं, लेकिन जो सम्मान नरेंद्र मोदी ने देश को दिलाया है, वो बहुत लंबे समय से किसी ने देश को नहीं दिलाया.' 

प्रधानमंत्री मोदी को है देश की चिंता
प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए वरुण गांधी ने कहा कि वो आदमी जी रहा है तो केवल देश के लिए और मरेगा तो सिर्फ देश के लिए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को सिर्फ देश की ही चिंता है.

पहले भी कर चुके हैं प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ
यह कोई पहला मौका नहीं है जब वरुण गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की हो. इससे पहले वरुण गांधी ने नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि  देश को एक लंबे आरसे बाद ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसके बारे में छाती चौड़ी करके बोल सकते हैं कि हमारे पास ऐसा प्रधानमंत्री है.

नरेंद्र मोदी को बताया था देश का सिपाही
वरुण ने अपना नामांकन दाखिल करते समय कहा था, "मोदी के लिए देश के सिपाही की तरह उनका झंडा लेकर खड़ा हूं. जो काम उन्होंने पांच साल में किया है, वह अगले पायदान पर जाकर देश के मान सम्मान को बढ़ाए. देश को पूरी दुनिया में आगे ले जाकर छोड़े. एक लंबे अरसे बाद ऐसा प्रधानमंत्री देश को मिला है, जिसके बारे में छाती चौड़ी करके बोल सकते हैं कि हमारे पास ऐसा प्रधानमंत्री है."

उन्होंने कहा, "केंद्र सरकार ने किसानों के लिए काफी काम किया है, लेकिन हमारे लिए सुरक्षा भी एक अहम मुद्दा है. विपक्षी पार्टियों के द्वारा राजनीति के स्तर को गिराया जा रहा है." गौरलब है कि वरुण गांधी अभी सुल्तानपुर से सांसद हैं. इस बार पार्टी ने उन्हें पीलीभीत से उम्मीदवार बनाया है, और पीलीभीत की सांसद और वरुण की मां मेनका गांधी को इस बार सुल्तानपुर से टिकट दिया है.