कन्‍नौज में PM मोदी का वार, 'कांग्रेस-सपा-बसपा का 1 ही मंत्र, जात-पात जपना, जनता का माल अपना'

कन्‍नौज में PM मोदी का वार, 'कांग्रेस-सपा-बसपा का 1 ही मंत्र, जात-पात जपना, जनता का माल अपना'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (27 अप्रैल) को समाजवादी पार्टी (सपा) के गढ़ में लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के लिए बीजेपी की रैली की.

कन्‍नौज में PM मोदी का वार, 'कांग्रेस-सपा-बसपा का 1 ही मंत्र, जात-पात जपना, जनता का माल अपना'

नई दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (27 अप्रैल) को समाजवादी पार्टी (सपा) के गढ़ में लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के लिए बीजेपी की रैली की. इस दौरान उन्‍होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कन्‍नौज की रैली में कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा का सिर्फ एक ही मंत्र है. जात-पात जपना, जनता का माल अपना. 

पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा, 'हमारे देश में ऐसे बुद्धिमान और तेजस्वी लोग हैं जो आलू से सोना बनाते हैं. वो काम हम नहीं कर सकते, न मेरी पार्टी कर सकती. जिसको आलू से सोना बनाना है वो उनके पास जाये, हम ऐसा नहीं कर सकते.' उन्‍होंने कहा, 'हम तो कोल्ड स्टोरेज बनाएंगे, आलू का वैल्यू एडिशन बढ़ाएंगे और आलू से चिप्स बनवा सकते हैं और किसानों की आय दोगुना करने के प्रयास कर रहे हैं.'

 

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश के वीर शहीदों ने तिरंगे झंडे को लेकर आजादी की लड़ाई लड़ी थी. वो स्वराज के लिए लड़े थे, अब हमें सुराज के लिए लड़ना है. हम तब संकटों से निकलना चाहते थे और अब हम समृद्धियों की ऊंचाइयों को छूना चाहते हैं. तिरंगा ही हमारी प्रेरणा है.

रैली में बड़ी संख्‍या में लोगों को देखकर उन्‍होंने कहा कि परसों काशीवालों ने अवसरवादियों, महामिलावटियों के होश उड़ा दिए और आज आपने उनका हाल-बेहाल कर दिया है. ऐसा लग रहा है कि आप सब विजय डंका बजाने यहां आए हैं. उन्‍होंने कहा, 'मैं जब हेलिपैड पर उतरा तो वहां जो सीनियर लोग रिसीव करने आये थे, मैंने उनसे पूछा की चुनाव के क्या हाल है? तो उन्होंने कहा कि चुनाव न भाजपा लड़ रही है और न ही कोई उम्मीदवार. ये चुनाव तो उत्तर प्रदेश की जनता लड़ रही है.

Trending news