Zee Rozgar Samachar

VIDEO: पंजाब में लोगों से बोलीं प्रियंका गांधी- मेरा घरवाला पंजाबी है...

प्रियंका ने कहा, 'मैं यहां बहुत खुश हूं, मेरे पति पंजाबी हैं. वे खुशी के साथ कठिनाइयों का सामना करते हैं, मैं पंजाब के लोगों और उनकी धरती को सलाम करती हूं. 

VIDEO: पंजाब में लोगों से बोलीं प्रियंका गांधी- मेरा घरवाला पंजाबी है...
(फोटो साभार - ANI)

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण के प्रचार में जुटी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पंजाब की रैली में कुछ ऐसा कहा, जिसने हर किसी को चौंका दिया है. मंगलवार को पंजाब भठिंडा में प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने भाषण की शुरुआत पंजाबी में की. 

प्रियंका गांधी ने कहा, 'मेरा घरवाला पंजाबी है, हर मुसीबत दा सामना ओहनां ने मुस्करांदे होए कीता. मैं पंजाबियां दी धरती ते पंजाबी कौम नू सलाम करदी हां. पंजाबी कौम हर मुश्किल दा सामना डटके करदी है अते सदा खुश रहंदे हुए चढ़दी कला विच्च रहंदी है.' अर्थार्त प्रियंका ने कहा, 'मैं यहां बहुत खुश हूं, मेरे पति पंजाबी हैं. वे खुशी के साथ कठिनाइयों का सामना करते हैं, मैं पंजाब के लोगों और उनकी धरती को सलाम करती हूं. पंजाबी लोग हर मुश्किल का डटकर सामना करते हैं और हमेशा खुश रहते हैं.'

देखिए VIDEO...

'बीजेपी की तरह हम नकारात्मक नहीं'
उन्होंने कहा, 'यह स्पष्ट हो गया है कि बीजेपी चुनाव हार रही है. उम्मीद है कि दिल्ली में भी परिणाम अच्छे आएंगे.' पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान किए वादों पर नहीं बोलने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का चुनाव प्रचार बीजेपी के चुनाव प्रचार जितना नकारात्मक नहीं है. उन्होंने कहा, 'हमने आम आदमी को प्रभावित करने वाले असली मुद्दे उठाए और उनके समाधानों पर बात की, वहीं मोदी जी लगातार महत्वहीन मुद्दों पर बोले जा रहे हैं.' गांधी ने मोदी पर विपक्ष के सवालों का जवाब नहीं देने का भी आरोप लगाया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.