close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

साध्वी प्राची ने प्रियंका गांधी को बताया बरसाती मेंढक, कहा- 2019 में मौका न चूकें हिन्दू

उत्तर प्रदेश के हाथरस में साध्वी प्राची ने कहा कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) में जनता नरेंद्र मोदी (Narendra modi) को समर्थन देने से चूक गई तो देश खतरे में पड़ जाएगा.

साध्वी प्राची ने प्रियंका गांधी को बताया बरसाती मेंढक, कहा- 2019 में मौका न चूकें हिन्दू
साध्वी प्राची ने हिंदुओं से एकजुट होकर बीजेपी को वोट देने की अपील की हैं.
Play

दीपेश शर्मा, हाथरस: विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) की नेता साध्वी प्राची ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को बरसाती मेंढक बताया है. उत्तर प्रदेश के हाथरस में साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने कहा कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) में जनता नरेंद्र मोदी (Narendra modi) को समर्थन देने से चूक गई तो देश खतरे में पड़ जाएगा. हाल में वीएचपी की ओर से कहा गया था कि अगर कांग्रेस राम मंदिर बनवाती है तो वह उसका भी समर्थन कर सकती है. इस बयान पर साध्वी प्राची ने कहा कि अयोध्या में भले ही राम मंदिर ना बने, लेकिन देश की खातिर नरेंद्र मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना जरूरी है. उन्होंने हिन्दुओं से अपील की कि वे सारे गिले-शिकवे भुलाकर 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट करें.

उन्होंने कहा कि देश के अंदर पीएम मोदी को हराने के लिए कोई गठबंधन कर रहा है, कोई महासचिव बना रहा है तो कोई बंगाल में रैली कर रहा है, लेकिन इनके मंसूबे पूरे नहीं हो पाएंगे. यही नहीं उन्होंने मोदी को शेर और उनके विरोधियों को भेड़ के झुण्ड की उपमा दी है. 

साध्वी प्राची हाथरस शहर में राष्ट्रीय स्वाभिमान दल के संयोजक दीपक शर्मा के घर आई थीं. उन्होंने यहां में पूछे गए सबालों के जबाब में ये टिप्पणियां की. प्रियंका गांधी को बरसाती मेंढक बताने वाली साध्वी प्राची ने कहा कि प्रियंका पहले भी राजनीति में थीं. जब चुनाव आती है तभी राजनीति में आती हैं. अब उनका महासचिव बनाया जाना कांग्रेस की मज़बूरी है क्योंकि मां-बेटे जमानत पर हैं. किस दिन अंदर हो जाएं कोई नहीं जानता. ,ऐसे में कोई न कोई तो कांग्रेस को चाहिए गांधी खानदान से. 

साध्वी ने यह भी कहा कि प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री इतनी घातक होगी कि हम सोच भी नहीं सकते. जो काम कभी इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाया था वह स्थिति हिंदुस्तान के अंदर ये प्रियंका गांधी करने वाली है. उन्होंने देश के लिए त्याग और बलिदान के क्षेत्र में अपने आप को, साध्वी पज्ञा ठाकुर को और साध्वी ऋतम्भरा को प्रियंका से श्रेष्ठ बताया और कहा कि प्रियंका का तो काला इतिहास देखा जाना चाहिए. इसकी दादी और पिता के शासन में घोटाले पर घोटाले हुए और इसके पति भी बड़े भू माफिया है. 

साध्वी प्राची ने बताया है कि अयोध्या में राममंदिर केवल बीजेपी बनाएगी. सीएम योगी और पीएम मोदी बनाएंगे. उन लोगों की कोई औकात नहीं जो शर्ट के ऊपर से जनेऊ धारण करके नकली हिन्दू बनकर मंदिर मंदिर घूम रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया है कि कोर्ट तारीख पर तारीख दे रहा है ऐसे में राममंदिर को भव्यता देने के लिए प्रयागराज में धर्म संसद में ठोस निर्णय लिया जायेगा. इसमें संत जो निर्णय लेंगे उसके अनुसार ही कार्य होगा.

सपा-बसपा के गठबंधन पर साध्वी प्राची ने कहा है कि बीजेपी के सामने ये कोई चुनौती नहीं है. 1996 में मायावती को सबने देखा कि सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने उन्हें गुंडी कहा था. मायावती कहती थी कि सपा कार्यकर्ता गुंडे हैं. इस मामले में शायराना अंदाज में उन्होंने तंज कसा और कहा कि अब क्या कहेंगी मायावती ये उनसे ही पूछो. अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में तिरंगा यात्रा निकालने पर पैदा हुए विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि हिंदुस्तान में तिरंगा फहराना कोई अपराध नहीं है.