close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वरुण गांधी के बिगड़े बोल, कहा- संजय गांधी का बेटा हूं, ऐसे लोगों से जूते खुलवाता हूं

 गठबंधन प्रत्याशी चंद्र भद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह और उनके भाई मोनू सिंह क्षेत्र में दबंग छवि रखते हैं. यूपी में सपा-बसपा गठबंधन में बसपा के खाते में आई सुल्तानपुर लोकसभा सीट पर चंद्र भद्र सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है. 

वरुण गांधी के बिगड़े बोल, कहा- संजय गांधी का बेटा हूं, ऐसे लोगों से जूते खुलवाता हूं
इस बार बीजेपी ने वरुण गांधी की सुल्तानपुर लोकसभा सीट पर उनकी मां मेनका गांधी को उम्मीदवार बनाया है.

सुल्तानपुर: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी रण अपने चरम पर है. इसी के साथ नेताओं के विवादित बोल भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की सुल्तानपुर लोकसभा सीट से सांसद वरुण गांधी ने चुनाव प्रचार के दौरान गठबंधन प्रत्याशी को लेकर विवादित बयान दिया है. दरअसल, वरुण गांधी गुरुवार को अपनी मां मेनका गांधी के लिए प्रचार करने सुल्तानपुर पहुंचे थे. प्रचार के दौरान वरुण ने बिना नाम लिए सुल्तानपुर से गठबंधन प्रत्याशी चंद्र भद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह के बारे में कहा कि मैं संजय गांधी का लड़का हूं, मैं इन लोगों से अपने जूते खुलवाता हूं.  

 

 

न्यूज एजेंसी एएनआई में आए वीडियो में वरुण गांधी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बिना स्वाभिमान के इंसान एक जिंदा लाश होता है. मैं आपसे एक ही चीज कहना चाहता हूं कि किसी से डरने की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि केवल एक से ही डरा जाता है और वो भगवान है. लोगों को अपने पाप और गुनाहों से डरना चाहिए. वरुण गांधी ने बिना नाम लिए गठबंधन प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी बोनू या टोनू से डरने की कोई जरूरत नही है. मैं खड़ा हूं यहां पर. मैं यहां आपके बीच में खड़ा हूं. किसी माई के लाल में हिम्मत नहीं है कि आवाज उठाकर आपसे बात करे, मेरे सामने.

बता दें कि गठबंधन प्रत्याशी चंद्र भद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह और उनके भाई मोनू सिंह क्षेत्र में दबंग छवि रखते हैं. यूपी में सपा-बसपा गठबंधन में बसपा के खाते में आई सुल्तानपुर लोकसभा सीट पर चंद्र भद्र सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है. वह पहले विधायक भी रह चुके हैं. गौरतलब है कि इस बार बीजेपी ने वरुण गांधी की सुल्तानपुर लोकसभा सीट पर उनकी मां मेनका गांधी को उम्मीदवार बनाया है.