आज PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगी प्रियंका, काशी विश्वनाथ मंदिर में करेंगी विशेष पूजा

प्रियंका गांधी के इस दौरे को लेकर कार्यकर्ताओ में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. कार्यक्रम की मुख्य समन्वयक ने बताया कि प्रियंका गांधी सुबह 9:00 बजे चुनार से सड़क मार्ग द्वारा वाराणसी पहुंचेंगी. 

आज PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगी प्रियंका, काशी विश्वनाथ मंदिर में करेंगी विशेष पूजा
करीब 3:00 बजे प्रियंका गांधी अस्सी घाट पर स्थानीय लोगों और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगी.

लखनऊ : कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया है. इसी क्रम में वह बुधवार (20 मार्च) को प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगी. प्रियंका गांधी के इस दौरे को लेकर कार्यकर्ताओ में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. कार्यक्रम की मुख्य समन्वयक ने बताया कि प्रियंका गांधी सुबह 9:00 बजे चुनार से सड़क मार्ग द्वारा वाराणसी पहुंचेंगी. 

क्या है प्रियंका का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

10:00 बजे प्रियंका गांधी वाराणसी के शीतला मंदिर में महिला समूह से मुलाकात करेंगे.

11:00 बजे प्रियंका गांधी सुल्ताशकेश्वर मंदिर में दर्शन पूजन करेंगी.

2:00 बजे प्रियंका गांधी वाराणसी के रामनगर में स्थित पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के आवास पर जाएंगी.

करीब 3:00 बजे प्रियंका गांधी अस्सी घाट पर स्थानीय लोगों और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगी. 

काशी विश्वनाथ मंदिर में करेंगी पूजा
जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करने के बाद प्रियंका गांधी अस्सी घाट से नाव द्वारा शाश्वमेघ घाट जाएंगी और वहां से बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगी. करीब 4 बजे प्रियंका गांधी वाराणसी कांग्रेस के कार्यालय जाएंगी और वहां जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करेंगे. शाम करीब 6:30 बजे पार्टी कार्यालय से प्रियंका गांधी बाबतपुर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से रवाना होंगी.

पुलवामा हमले के कारण होली मिलन कार्यक्रम रद्द
प्रियंका के वाराणसी दौरे पर होने वाले होली मिलन समारोह को रद्द कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के कारण इसको रद्द कर दिया गया है. शाम 3.30 बजे बनारस कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश कांग्रेस ने तय किया था होली मिलन का कार्यक्रम. पुलवामा में शहीद हुए जवानों के शोक के चलते प्रियंका ने कार्यक्रम को रद्द किया था.