close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः लोकसभा चुनाव ड्यूटी में तैनात 3 कर्मचारियों की मौत

आज सुबह सीधी में एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई है. वहीं, कल रात छिन्दवाडा लोकसभा के सौंसर क्षेत्र के लोधीखेड़ा बूथ पर पदस्थ में 50 वर्षीय एक महिला कर्मचारी की भी दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हुई है.

मध्य प्रदेशः लोकसभा चुनाव ड्यूटी में तैनात 3 कर्मचारियों की मौत
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के चौथे चरण के लिए सोमवार को हो रहे मतदान में तैनात तीन कर्मचारियों की मौत हो गई. इन सभी कर्मचारियों की पिछले 24 घंटे में मौत हुई है, जिनमें से दो की मौत का कारण हार्ट अटैक और एक की ब्रेन हेमरेज है. बता दें मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों के लिए चार चरणों में 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई एवं 19 मई को मतदान नियत है. जिनमें से प्रदेश की 6 लोकसाभा सीधी, शहडोल, जबलपुर, बालाघाट, मंडला और छिंदवाड़ा में आज चुनाव जारी हैं. मतगणना 23 मई को होगी. 

राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) वी एल कांता राव ने यहां संवाददाताओं को बताया कि पिछले 24 घंटे में चुनाव ड्यूटी में तैनात तीन कर्मचारियों की मृत्यु हो गई. उन्होंने कहा कि आज सुबह सीधी में एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई है. वहीं, कल रात छिन्दवाडा लोकसभा के सौंसर क्षेत्र के लोधीखेड़ा बूथ पर पदस्थ में 50 वर्षीय एक महिला कर्मचारी की भी दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हुई है.

मध्य प्रदेशः BJP विधायक के बेटे ने वकील को दी जिंदा जलाने की धमकी, शिकायत दर्ज

वहीं कल शाम बालाघाट लोकसभा सीट अंतर्गत सिवनी में एक अन्य कर्मचारी अमित पंचेश्वर ने ब्रेन हेमरेज से दम तोड़ दिया. मध्यप्रदेश की सीधी, शहडोल, जबलपुर, मण्डला, बालाघाट और छिन्दवाड़ा लोकसभा सीटों पर आज सुबह सात बजे से मतदान हो रहा है. इसके अलावा, छिन्दवाड़ा विधानसभा के लिए भी आज उपचुनाव हो रहा है. (इनपुटः भाषा)