मैनपुरी: मुलायम सिंह ने की मायावती की तारीफ, सपा कार्यकर्ताओं से कहा- 'इनका सम्मान करें'

मुलायम सिंह यादव ने कहा- 'आज मायावती आईं हैं, उनका हम स्वागत करते हैं, आदर करते हैं. मायावती का बहुत सम्मान करना हमेशा, क्योंकि समय जब भी आया है तो उन्होंने हमारा साथ दिया है.

मैनपुरी: मुलायम सिंह ने की मायावती की तारीफ, सपा कार्यकर्ताओं से कहा- 'इनका सम्मान करें'
24 साल बाद मैनपुरी के मंच पर मुलायम सिंह यादव और मायावती एक साथ नजर आए हैं.

मैनपुरीः समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की मैनपुरी रैली पर पूरे देश के लोगों की नजर थी कि आखिर जब 24 साल बाद मायावती और मुलायम सिंह एक साथ मंच पर आते हैं तो वे क्या बोलेंगे. गेस्ट हाउस कांड को भूलाकर जैसे ही मायावती और मुलायम सिंह यादव एक मंच पर आए तो मुलायम सिंह ने बसपा सुप्रीम मायावती की जमकर तारीफ की. 

मैनपुरी के मंच पर मायावती का स्वागत करते हैं
मुलायम सिंह यादव ने कहा- 'आज मायावती आईं हैं, उनका हम स्वागत करते हैं, आदर करते हैं. मायावती का बहुत सम्मान करना हमेशा, क्योंकि समय जब भी आया है तो उन्होंने हमारा साथ दिया है. हमें खुशी है कि हमारे समर्थन के लिए वो आई हैं.'

समर्थकों की भीड़ देख मुलायम के चेहरे पर आई मुस्कान
मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के समर्थकों की भीड़ को देखकर मुलायम सिंह यादव का मन गदगद हो गया. लोगों को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा, ज्यादा लंबा भाषण नहीं दूंगा. बारी बहुमत से जिताइएगा. हम मायावती जी का स्वागत करते हैं. इस दौरान समर्थकों ने मुलायम सिंह यादव के पक्ष में जमकर नारेबाजी भी की.