VIDEO: मुस्लिम इलाके में मेनका ने कहा, 'आपके वोट के बिना भी जीत रही हूं, मेरी जरूरत हो तो वोट दीजिए'

सुल्तानपुर में चुनावी रैली के दौरान वह मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र अमहट के तुराबखानी पहुंचीं, जहां उन्होंने लोगों को संबोधित किया और कहा कि अगर मुस्लिम समाज के बिना उनकी जीत होगी तो उन्हें अच्छा नहीं लगेगा.

VIDEO:  मुस्लिम इलाके में मेनका ने कहा, 'आपके वोट के बिना भी जीत रही हूं, मेरी जरूरत हो तो वोट दीजिए'
केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी इस बार सुल्तानपुर से लोकसभा चुनाव लड़ रहीं हैं.

सुल्तानपुर, (आशीष श्रीवास्तव): सुल्तानपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी पिछले 14 दिनों से सुल्तानपुर में अपना चुनाव प्रचार कर रही हैं. सुल्तानपुर में चुनावी रैली के लिए वह मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र अमहट के तुराबखानी पहुंचीं, जहां उन्होंने लोगों को संबोधित किया. उन्होंने सभा में कहा कि मैं आपको वोट के बिना भी जीत रही हूं, लेकिन अगर आप वोट नहीं देंगे तो उनके लिए भी उनके काम करना मुश्किल होगा.

मेनका गांधी ने कहा कि अगर मैं मुसलमानों के बिना समर्थन के जीतती हूं और उसके बाद वे मेरे पास किसी काम के लिए आते हैं तो मेरा रवैया भी वैसा ही होगा. उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिम समाज के बिना उनकी जीत होगी तो उन्हें अच्छा नहीं लगेगा. वो मुसलमानों के बिना भी जीतेंगी और मुसलमानों के साथ भी जीतेंगी.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप खुद बताएं कि जब कोई मुसलमान साथ नहीं देता है और वो किसी काम के लिए आता है, तो उन्हें भी अच्छा नहीं लगता है. मेनका गांधी ने आगे कहा कि मैं आपके पास दोस्ती का हाथ लेकर आई हूं, आपको भी आगे आना होगा. उन्होंने कहा कि मैं चुनाव जीत जाऊंगी, उसके बाद आपको भी मेरी जरूरत पड़ेगी. इस जरूरत की नींव डालनी होगी. उन्होंने कहा कि अगर काउंटिंग में आपके पोलिंग बूथ से 100-50 निकले तो मैं वोट के हिसाब से ही क्षेत्र का विकास भी करूंगी. 

 

आपको बता दें कि वर्तमान में वह पीलीभीत से सांसद हैं. लेकिन इस चुनाव में वरुण गांधी पीलीभीत से चुनाव लड़ रहे हैं और सुल्तानपुर से मेनका गांधी चुनाव मैदान में हैं. मेनका गांधी पीलीभीत से छह बार सांसद रह चुकी हैं.