close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'अगर प्रियंका की इंदिरा से शक्ल मिलने पर मिल सकती है सत्ता, तो चीन में हर घर में राष्ट्रपति होता'

लोकसभा चुनाव 2019 में पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान संभाल चुकीं प्रियंका गांधी ने कथित तौर पर कहा था कि उनकी अक्सर इंदिरा गांधी के साथ तुलना की जाती है, क्योंकि लोग पूर्व प्रधानमंत्री (इंदिरा गांधी) से प्यार करते थे. 

'अगर प्रियंका की इंदिरा से शक्ल मिलने पर मिल सकती है सत्ता, तो चीन में हर घर में राष्ट्रपति होता'
फोटो सौजन्य: ANI

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने गुजरात में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा है. गुजरात के आनंद में पार्टी की 'विजय संकल्प' रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जैसी समानताएं होने के बाद भी सत्ता मिलना संभव नहीं है. 

मनसुख मांडविया ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस में कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा की नाक उनकी दादी (इंदिरा गांधी) की तरह है. अगर आपको (प्रियंका गांधी वाड्रा) अपनी दादी (इंदिरा गांधी) की तरह नाक रखने से शक्ति मिलती है, तो चीन में हर घर में एक राष्ट्रपति होता. 

Mansukh Mandaviya says Having a nose like a Indira Gandhi will not gives power

ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी नेता ने प्रियंका गांधी के खिलाफ कुछ बोला हो. हाल ही में बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने भी प्रियंका गांधी वाड्रा पर व्यक्तिगत टिप्पणी करते हुए कहा था कि दिल्ली में वो जींस और टॉप पहनती हैं और जब चुनाव प्रचार पर होती हैं तो साड़ी और सिंदूर पहनती हैं. 

दरअसल, कांग्रेस में कई नेता और कार्यकर्ताओं ने कई बार ये स्वीकारा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा में उनकी दिवंगत इंदिरा गांधी और देश की पहली महिला प्रधानमंत्री का तस्वीर दिखाई देती है. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान संभाल चुकीं प्रियंका गांधी ने कथित तौर पर कहा था कि उनकी अक्सर इंदिरा गांधी के साथ तुलना की जाती है, क्योंकि लोग पूर्व प्रधानमंत्री (इंदिरा गांधी) से प्यार करते थे.