'अगर प्रियंका की इंदिरा से शक्ल मिलने पर मिल सकती है सत्ता, तो चीन में हर घर में राष्ट्रपति होता'

लोकसभा चुनाव 2019 में पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान संभाल चुकीं प्रियंका गांधी ने कथित तौर पर कहा था कि उनकी अक्सर इंदिरा गांधी के साथ तुलना की जाती है, क्योंकि लोग पूर्व प्रधानमंत्री (इंदिरा गांधी) से प्यार करते थे. 

'अगर प्रियंका की इंदिरा से शक्ल मिलने पर मिल सकती है सत्ता, तो चीन में हर घर में राष्ट्रपति होता'
फोटो सौजन्य: ANI

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने गुजरात में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा है. गुजरात के आनंद में पार्टी की 'विजय संकल्प' रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जैसी समानताएं होने के बाद भी सत्ता मिलना संभव नहीं है. 

मनसुख मांडविया ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस में कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा की नाक उनकी दादी (इंदिरा गांधी) की तरह है. अगर आपको (प्रियंका गांधी वाड्रा) अपनी दादी (इंदिरा गांधी) की तरह नाक रखने से शक्ति मिलती है, तो चीन में हर घर में एक राष्ट्रपति होता. 

ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी नेता ने प्रियंका गांधी के खिलाफ कुछ बोला हो. हाल ही में बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने भी प्रियंका गांधी वाड्रा पर व्यक्तिगत टिप्पणी करते हुए कहा था कि दिल्ली में वो जींस और टॉप पहनती हैं और जब चुनाव प्रचार पर होती हैं तो साड़ी और सिंदूर पहनती हैं. 

दरअसल, कांग्रेस में कई नेता और कार्यकर्ताओं ने कई बार ये स्वीकारा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा में उनकी दिवंगत इंदिरा गांधी और देश की पहली महिला प्रधानमंत्री का तस्वीर दिखाई देती है. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान संभाल चुकीं प्रियंका गांधी ने कथित तौर पर कहा था कि उनकी अक्सर इंदिरा गांधी के साथ तुलना की जाती है, क्योंकि लोग पूर्व प्रधानमंत्री (इंदिरा गांधी) से प्यार करते थे. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.