बीजेपी प्रत्याशी की गाड़ी से मिला लाख रुपये से भरा बैग, कहा- पुलिस ने खुद रखा और...

जिला पुलिस सुपर ने बताया की भारती घोष ने अपनी गाड़ी तलाशी नहीं लेने दी और भागने की कोशिश की. हालांकि पुलिस टस से मस नहीं हुई और उन्हें पकड़कर हिरासत में लिया. 

बीजेपी प्रत्याशी की गाड़ी से मिला लाख रुपये से भरा बैग, कहा- पुलिस ने खुद रखा और...
फाइल फोटो

मिदनापुर : पश्चिमी मिदनापुर के पिंगला मुंडुमारी में नाका चेकिंग के दौरान घाटाल से बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व आई पी एस ऑफिसर भारती घोष को पुलिस ने हिरासत में लिया है. दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भारती घोष अपनी गाड़ी में काफी सारे पैसे लेकर चल रही थीं, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भारती घोष की गाड़ी की तलाशी लेनी चाही. 

तलाशी के दौरान मिले लाखों रुपये
जिला पुलिस अधिकारी ने बताया की भारती घोष ने अपनी गाड़ी तलाशी नहीं लेने दी और भागने की कोशिश की. हालांकि पुलिस टस से मस नहीं हुई और उन्हें पकड़कर हिरासत में लिया. अधिकारी ने बताया कि भारती घोष जबरन तलाशी के दौरान उन्हें 1 लाख 13 हजार रुपये उनमें से बरामद किए हैं. 

भारती घोष ने पुलिस अधिकारी पर लगाए आरोप
वहीं, इस मामले में भारती घोष का कहना है कि पुलिस अधिकारियों ने ही उनकी गाड़ी में पैसों से भरा बैग रखा है. इस घटना के बाद पिंगला में ही तृणमूल कार्यकर्ताओं ने भारती घोष की गिरफ़्तारी  की मांग की और सड़क पर जमकर हंगामा किया. भारती घोष ने कहा, पुलिस ने 3 बार मेरी गाडी को सर्च किया उसके बाद मेरे बैग में पैसे भर दिए और बैग को एक जगह रख दिया. उसके बाद अपने सीनियर ऑफिसर को बुलाया और फिर गाड़ी को दोबारा से सर्च करवाया गया. 

उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी ने मेरे पास आकर कहा कि बैग में कुछ है, उसे निकाल दीजिए तो मैंने उनके सामाने सारा सामान निकालकर रख दिया. उन्होंने बताया कि उनके बैग में एक भगवान की मूर्ति और 50 हजार रुपये थे. भारती सिंह ने कहा, मैंने इलेक्शन फण्ड से पैसे निकाले हैं और पैसे लेकर पुलिस वाले कहते है सीज़र लिस्ट में दस्तखत करो.