close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुजरात में इस शहर का अनोखा मोदी फैन, फ्री में खिला रहा है खमण

देश में लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की है.इस चुनावी जीत को पूरे देश में पीएम मोदी के फैंस अलग अलग तरह से सेलीब्रेट कर रहे हैं. लेकिन गुजरात के एक मोदी फैन ने बीजेपी की जीत की खुशी में दो दिनों तक पूरे शहर को गुजराती व्यंजन खमड़ खिलाया. 

गुजरात में इस शहर का अनोखा मोदी फैन, फ्री में खिला रहा है खमण
सुबह से ही मोदी फैन की दुकान पर लंबी लाइन लगी रही. (फोटो साभार: Reuters)

वड़ोदरा: देश में लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की है. जिसमें देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को बागडोर सौंप दी है. इस चुनावी जीत को पूरे देश में पीएम मोदी के फैन्स अलग अलग तरह से सेलीब्रेट कर रहे हैं. लेकिन गुजरात के एक मोदी फैन ने बीजेपी की जीत की खुशी में दो दिनों तक पूरे शहर को गुजराती व्यंजन खमड़ खिलाया. 

वाक्या गुजरात के वड़ोदरा शहर का है. यहां से बीजेपी उम्मीदवार रंजना बेन भट्ट और गुजरात के रहने वाले पीएम नरेंद्र मोदी की जीत से फैंस काफी जोश में हैं. इस चुनावी जीत की खुशियां मनाने के लिए यहां के व्यापारी ने एक अनोखा आयोजन किया. शहर के हरणी संगम रोड पर स्थित एक दुकान के मालिक ने चुनाव परिणाम आने के बाद स्थानीय लोगों को मुफ्त में खमण खिलाया. 

सोशल मीडिया पर वायरल था वीडियो
आपको बता दें, लोकसभा चुनाव के पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें एक वयक्ति को यह कहते सुना गया था कि ''पहले कमल फिर खमण''. वायरल वीडियो में दिखने वाला वो वयक्ति यहीं का रहने वाला बिजनेस मैन था. जिसने चुनाव परिणाम आने के बाद शहर के लोगों को खमण खिलाया.

लगी रही लंबी कतार
फरसाण की दुकान चलाने वाले नरेंद्र मोदी के फैन अनिल अग्रवाल नरेंद्र मोदी की जीत की ख़ुशी में अपनी दुकान पर सुबह आठ बजे से शाम को पांच बजे तक लोगों को निःशुल्क खमण खिला रहे है. सुबह से ही अनिल की दुकान पर खमण खाने वालो की कतार लगी हुई नजर आयी.