मायावती को PM मोदी ने दिया करारा जवाब-हार देखकर मेरे पिछड़ेपन का सर्ट‍िफिकेट बांट रहे हैं

बरेली में लोकसभा की चुनावी रैली को संबोध‍ित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, कुछ लोगों ने अभी से EVM मशीन को गाली देना शुरू कर दिया है. ये जब शुरू हो जाएं तो समझ लो कि उन्होंने मान लिया है कि जनता उनके साथ नहीं है.

मायावती को PM मोदी ने दिया करारा जवाब-हार देखकर मेरे पिछड़ेपन का सर्ट‍िफिकेट बांट रहे हैं

बरेली: पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के लिए यूपी के बरेली पहुंचे. बिहार के अररिया और यूपी के एटा के बाद उन्‍होंने बरेली में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्‍होंने यहां पर बसपा प्रमुख मायावती के बयान पर तीखा हमला बोला, पीएम मोदी ने कहा, अब ये लोग मेरे पिछड़ेपन का भी सर्ट‍िफिकेट बांट रहे हैं. ये लोग मेरे पिछड़े होने का मजाक उड़ा रहे हैं. हर चुनाव में जब इन्‍हें पराजय सामने दिखने लगती है तो ये खेल शुरू हो जाता है, ये लोग मेरी जात‍ि पर आ जाते हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधि‍तक करते हुए कहा, कुछ लोगों ने अभी से EVM मशीन को गाली देना शुरू कर दिया है. ये जब शुरू हो जाएं तो समझ लो कि उन्होंने मान लिया है कि जनता उनके साथ नहीं है. 2014 में आपने दिल्ली में पूर्ण बहुमत वाली एक मजबूत सरकार के लिए पूरा समर्थन दिया था. आपने प्रधानसेवक पर भरोसा किया और परिणाम आपके सामने है. आपके आशीर्वाद से आज देश की प्रगति की गति बहुत तेज हो गई है.

2014 में अगर कोई कहता कि गरीब को इतनी आसानी से गैस मिलने लगेगी, तो भी कोई विश्वास नहीं करता. 2014 से पहले अगर कोई कहता कि गरीब का इतनी आसानी से बैंक में खाता खुलने लगेगा, उसमें हजारों करोड़ रुपए जमा हो जाएंगे, तो ये भी कोई विश्वास नहीं करता.

2014 से पहले कोई ये भी नहीं सोच सकता था कि कोई पीएम झाड़ू पकड़ सकता है. 2014 से पहले ये भी किसी ने नहीं सोचा था कि गांव-गांव में लोगों के पास स्मार्ट फोन होगा, इंटरनेट होगा. ये तभी संभव हो पाया है जब आपने एक मजबूत और पूर्ण बहुमत वाली सरकार को पूर्ण बहुमत देकर बिठाया.

आतंकवाद और नक्‍सलवाद पर हमला
पीएम मोदी ने कहा, हम कह रहे हैं कि आतंकवाद और नक्सलवाद को मिटाना जरूरी है और कांग्रेस कहती है कि जम्मू-कश्मीर से सेना को हटाना चाहिए. हम कह रहे हैं कि हमारे सैनिकों को खुली छूट मिलनी चाहिए लेकिन कांग्रेस कहती है कि देश के वीर जवानों को लाचार कर देना चाहिए: पीएम मोदी कांग्रेस राष्ट्रद्रोह का क़ानून हटाना चाहती है, अगर ऐसा हुआ तो भारत माता को गाली देने वालों को खुली छूट मिल जाएगी. देश के टुकड़े-टुकड़े करने का जो गैंग मंसूबा रखती है, उसे खुली छूट मिल जाएगी. क्या आपको देशद्रोहियों को बचने के उनके इरादे मंजूर हैं?

वशंवाद पर हमला...
कांग्रेस हो या सपा-बसपा इन लोगों के पास कोई विजन नहीं है. इनके पास एक ही एजेंडा है वो है मोदी हटाने का. आप कहीं पर जाइए, केरल, तमिलनाडु, आंध्र, बंगाल और उत्तर प्रदेश में जाएं तो वो सिर्फ मोदी हटाने की बात करते हैं. ये वंशवादी और अवसरवादी लोग सिर्फ अपने ही हित की सोचते हैं, अपने बारे में ही सोचते हैं. इनको देश से कोई मतलब नहीं है. आज अगर इनके अस्तित्व पर संकट है, तो ये मोदी के कारण नहीं है, इनके अपने कारनामों के कारण ही हो रहा है.