close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राबड़ी देवी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- लालू प्रसाद यादव को मारना चाहती है बीजेपी

कोर्ट से सजा पाए लालू प्रसाद यादव स्वास्थ्य कारणों के चलते रिम्स में इलाज करा रहे हैं. हर शनिवार को लालू प्रसाद यादव से तीन लोगों के मिलने का प्रावधान है.

राबड़ी देवी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- लालू प्रसाद यादव को मारना चाहती है बीजेपी
फाइल फोटो

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के सियासी पारे के बढ़ने के साथ ही नेताओं द्वारा आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति भी शुरू हो चुकी है. इसी कड़ी में अब बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का नाम भी जुड़ गया है. राबड़ी देवी ने शनिवार को आरोप लगाते हुए कहा है कि केंद्र और राज्य की सरकार आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को मारना चाहती है. उन्होंने कहा कि उनके बेटे तेजस्वी यादव लालू से मिलने गए थे लेकिन, उन्हें मिलने नहीं दिया गया. इसमें सरकार की साजिश नजर आ रही है.

राबड़ी देवी ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर लालू प्रसाद यादव को कुछ होता है तो बिहार और झारखंड के लोग सड़कों पर उतर आएंगे. उन्होंने कहा कि अगर सरकार लालू यादव को जहर देकर मारना चाहती है, अगर वह पूरे लालू यादव परिवार को मारना चाहते हैं तो मार सकते हैं. लेकिन, उनकी यह तानाशाही नहीं चलेगी. उन्होंने कहा कि परिवार के किसी भी सदस्य को लालू यादव से मिलने नहीं दिया जा रहा है. सरकार ने मिलने पर भी पाबंदी लगा दी है. 

बता दें कि कोर्ट से सजा पाए लालू प्रसाद यादव स्वास्थ्य कारणों के चलते रिम्स में इलाज करा रहे हैं. वहीं, हर शनिवार को लालू प्रसाद यादव से तीन लोगों के मिलने का प्रावधान है, लेकिन शनिवार (20 अप्रैल) को उनसे मिलने पर रोक लगा दी गई है.