VIDEO- 2014 में PM मोदी बॉक्सिंग रिंग में उतरे, लेकिन कोच आडवाणी को ही मुक्का मार दिया: राहुल
Advertisement
trendingNow1523724

VIDEO- 2014 में PM मोदी बॉक्सिंग रिंग में उतरे, लेकिन कोच आडवाणी को ही मुक्का मार दिया: राहुल

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने यहां चुनावी रैली (lok sabha elections 2019) में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि मैं भिवानी में अपने मन की बात नहीं करने आया हूं, मैं आपका आदेश सुनने आया हूं.

VIDEO- 2014 में PM मोदी बॉक्सिंग रिंग में उतरे, लेकिन कोच आडवाणी को ही मुक्का मार दिया: राहुल

नितिन धीमान, भिवानी: कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने यहां चुनावी रैली (lok sabha elections 2019) में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि मैं भिवानी में अपने मन की बात नहीं करने आया हूं, मैं आपका आदेश सुनने आया हूं. बॉक्सिंग के लिए मिनी क्‍यूबा कहे जाने वाले इस शहर में राहुल गांधी ने कहा कि भिवानी में मैं बॉक्सिंग की बात करूंगा. मैं कॉलेज में बॉक्सिंग करता था. इसी संदर्भ में उन्‍होंने कहा कि पिछले चुनाव में पीएम मोदी बॉक्सिंग रिंग में उतरे पर अपने कोच आडवाणी को ही मुक्का मार दिया.  

उन्‍होंने कहा कि बॉक्‍सर नरेंद्र मोदी को बेरोजगारी, किसानों की समस्‍या, भ्रष्‍टाचार जैसे मुद्दों के लिए लड़ना था लेकिन इसके बजाय उन्‍होंने अपने कोच आडवाणी और उनकी टीम गडकरी, जेटली पर निशाना लगाया. उसके बाद वह भीड़ में गए और छोटे व्‍यापारियों और किसानों को पंच मारे.

उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को सेना के राजनीतिकरण के बयान पर भिवानी की जनता से माफी मांगनी चाहिए. इसके साथ ही कहा कि मैं मर जाऊंगा पर सेना के राजनीतिकरण का प्रयोग नहीं करूंगा.

VIDEO: अमेठी में अम्मा बोलीं, 'हाथ पकड़कर जबरदस्ती पंजा पर धर दिहिन हम देहे जात रहिन कमल पर'

अमेठी में हो रहा मतदान
इस बीच सोमवार को लोकसभा के पांचवें चरण का मतदान हो रहा है. इस चरण में अमेठी में भी वोटिंग हो रही है. राहुल गांधी अमेठी से भी चुनाव मैदान में हैं. उनको बीजेपी की तरफ से स्‍मृति ईरानी टक्‍कर दे रही हैं. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बूथ कैप्चरिंग करा रहे हैं. स्मृति ने आज एक ट्वीट कर कहा 'एलर्ट ईसीआईएसवीईईपी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बूथ कैप्चरिंग करा रहे हैं.'

उन्होंने एक ट्वीट को टैग किया जिसमें एक वीडियो में एक बुजुर्ग महिला जबरदस्ती कांग्रेस के पक्ष में मतदान कराने का आरोप लगा रही है. वीडियो में कथित महिला कह रही है ‘‘हाथ पकड़ कर जबरदस्ती पंजा पर धर दिहिन, हम देहे जात रहिन कमल पर.’’ इस मामले में अभी तक कोई लिखित शिकायत चुनाव अधिकारियों को नहीं मिली है.

(इनपुट: ANI से भी)

Trending news