close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जल्द कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं BJP के 'शत्रु', राहुल गांधी की आय योजना को बताया- मास्टरस्ट्रोक

शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी की तारीफ कर उन्हें 'मौके पर चौका मारने वाला' बताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी इस योजना को छल-कपट साबित करने की जल्दी में क्यों है. 

जल्द कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं BJP के 'शत्रु', राहुल गांधी की आय योजना को बताया- मास्टरस्ट्रोक
सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस शासित तीन राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में किसानों का ऋण माफ किया गया है.

पटना: बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा लोकसभा चुनाव 2019 से पहले कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. बिहार के पटना साहिब से बीजेपी द्वारा टिकट नहीं मिलने के बाद अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर अटकलें लगाई जा रही है कि वह 28 मार्च को महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं. वहीं, सिन्हा ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ कर इस बात पर मुहर लगा दी है कि वह बीजेपी नीत एनडीए के खिलाफ बिहार में बने महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं. 

शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी की तारीफ कर उन्हें 'मौके पर चौका मारने वाला' बताया. सिन्हा ने कहा कि राहुल गांधी की न्यूनतम आय गारंटी योजना 'न्याय' को एक मास्टरस्ट्रोक है. वहीं, दो बार सांसद रहे सिन्हा ने न्याय योजना के पूरा होने पर सवाल उठाने पर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने एक कहावत के जरिये निशाना साधते हुए कहा कि आप करें तो रासलीला, बाकी करें तो कैरेक्टर ढीला. उन्होंने कहा कि बीजेपी इस योजना को छल-कपट साबित करने की जल्दी में क्यों है. 

उन्होंने बीजेपी पर हमलावर होते हुए सवाल उठाए कि मैं बीजेपी नेताओं से पूछना चाहता हूं कि जब उन्होंने हर आदमी के बैंक खातों में 15 लाख, किसानों को ऋण माफी और आर्थिक सहायता, युवाओं को दो करोड़ नौकरियों वाले जुमलों की घोषणा की थी तो क्या यह सही था. सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस शासित तीन राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में किसानों का ऋण माफ किया गया है. सूत्रों का कहना है कि सिन्हा को पटना साहिब से कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया जा सकता है.