'बाहरी' के आरोप पर बोले सनी देओल, 'मैं पंजाब का हूं, विरोधियों की आलोचना की परवाह नहीं'
Advertisement

'बाहरी' के आरोप पर बोले सनी देओल, 'मैं पंजाब का हूं, विरोधियों की आलोचना की परवाह नहीं'

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल पर उनके विरोधियों ने बाहरी होने के आरोप लगाए हैं. जानेमाने अभिनेता और पूर्व सांसद धर्मेन्द्र के बेटे सनी पर विपक्ष आरोप लगा रहा है कि उन्हें पंजाब के बारे में कोई समझ नहीं है. विपक्षी पार्टियां उन्हें 'बाहरी' और 'पैराशूट उम्मीदवार' करार दे रही हैं.

सनी का कहना है कि वह अपनी जिम्मेदारियों पर पूरा ध्यान दे रहे हैं

गुरदासपुर: बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी सनी देओल पर उनके विरोधियों ने बाहरी होने के आरोप लगाए हैं. जानेमाने अभिनेता और पूर्व सांसद धर्मेन्द्र के बेटे सनी पर विपक्ष आरोप लगा रहा है कि उन्हें पंजाब के बारे में कोई समझ नहीं है. विपक्षी पार्टियां उन्हें 'बाहरी' और 'पैराशूट उम्मीदवार' करार दे रही हैं.

सनी का कहना है कि वह अपनी जिम्मेदारियों पर पूरा ध्यान दे रहे हैं और विरोधियों की ओर से यह कहे जाने से बिल्कुल प्रभावित नहीं हुए हैं कि वह 'बाहरी' हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह पंजाब के हैं और उनका ताल्लुक यहीं से है. इस सीट पर सनी का मुकाबला मौजूदा सांसद और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ से है.

सनी ने बताया, "लोग मुझसे इस बारे में (बाहरी कहे जाने पर) सवाल पूछते रहते हैं और मैं कहता हूं कि मैं यहां कही जा रही बातों का जवाब देने नहीं आया हूं." अपने चुनाव प्रचार के दौरान सनी ने कहा, "मैं यहां काम करने और लोगों की सेवा के लिए आया हूं. मैं यहां अपना काम करने आया हूं. मेरा काम लोगों और मेरे क्षेत्र को समझना है." 

 

सनी आजकल एसयूवी या मिनी ट्रक में रोड शो कर रहे हैं, जिसमें अच्छी-खासी भीड़ जुट रही है. उनके साथ भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टी शिरोमणि अकाली दल के नेता भी होते हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने पर वह कभी लोगों को शर्मिंदा नहीं करेंगे और ‘‘कभी उनसे विश्वासघात नहीं करेंगे.’’ सनी ने कहा, ‘‘उन्होंने मेरे प्रति जो प्रेम दिखाया है, वह शानदार है. मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो लोगों के गम उनसे लेकर उन्हें खुश करता हूं. यह मेरा स्वभाव है.’’ सनी ने कहा, ‘‘मैं नया-नया आया हूं, लेकिन मैं जिद्दी हूं और मैंने जो तय किया है, वह हासिल करूंगा.’’

गौरतलब है कि ‘जिद्दी’ सनी की लोकप्रिय फिल्मों में से एक है.  कांग्रेस उम्मीदवार जाखड़ ने सनी पर आरोप लगाया है कि उन्हें पंजाब के मुद्दों की समझ नहीं है. जाखड़ ने कहा, "राजनीति गंभीर काम है, कोई टाइम पास गतिविधि नहीं है." इस आरोप पर सनी ने कहा, "मैं पंजाब का हूं और यहीं से ताल्लुक रखता हूं." उन्होंने कहा कि विरोधियों को जो मन में आए वो बोलें, लेकिन इससे उन पर असर नहीं पड़ेगा.

Trending news