close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हार का बहाना ढूंढ़ रहा विपक्ष, फिर उठाने लगा ईवीएम पर सवाल: सुशील मोदी

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा  'महामिलावटी गठबंधन' के लोग संभावित हार का बहाना ढूंढ रहे हैं और इसलिये ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं. 

हार का बहाना ढूंढ़ रहा विपक्ष, फिर उठाने लगा ईवीएम पर सवाल: सुशील मोदी
सुशील मोदी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में इस बार 2014 से भी तेज लहर चल रही है जिसे देखकर 'महामिलावटी गठबंधन' के लोग संभावित हार का बहाना ढूंढ रहे हैं और इसलिये ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं. 

इस बीच, उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'मोदी उपनाम के सभी लोगों को चोर कहने पर राहुल गांधी के खिलाफ (मैं) मानहानि वाद दायर करूंगा.' सुशील मोदी ने अपने बयान में कहा, 'ईवीएम से चुनाव कराने में बेइमानी की गुंजाइश खत्म हो गई है लेकिन इससे उन लोगों को परेशानी हुई है जिन्होंने बूथ लूटकर बिहार में 15 वर्षो तक राज किया.' विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने जोर दिया कि ऐसे दलों के चाहने से दुनिया बैलेट पेपर, बैलगाड़ी और लालटेन के दौर में नहीं लौट आयेगी.

उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव जीती थी तब इन दलों ने ईवीएम के मुद्दे पर चुप्पी साध रखी थी.

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने जोर दिया कि चुनाव आयोग ने ईवीएम को टैंपरिंग प्रूफ पाया था और किसी दल ने इसे हैक करके दिखाने की चुनौती स्वीकार नहीं की थी. सुशील मोदी ने कहा कि ऐसे दलों को उच्चतम न्यायालय पर भी भरोसा नहीं है जहां से पर्ची मिलाने करने का आदेश आया था.

उन्होंने जोर दिया कि जो लोग संविधान बचाने का नाटक कर रहे हैं, वे ही लोग चुनाव आयोग और उच्चतम न्यायालय के फैसले पर संदेह करके उसकी विश्वसनीयता नष्ट कर रहे हैं.