TMC वर्करों ने CPM प्रत्याशी को खदेड़ा, कहा- 'ये सड़क ममता दीदी ने बनवाई है'
Advertisement

TMC वर्करों ने CPM प्रत्याशी को खदेड़ा, कहा- 'ये सड़क ममता दीदी ने बनवाई है'

तृणमूल कार्यकर्ताओं का कहना था कि सीपीएम लंबे समय तक राज्य की सत्ता पर काबिज रही लेकिन इस सड़क का निर्माण नहीं कराया. यह सड़क ममता बनर्जी की सरकार ने बनवाई है, इसलिए सीपीएम नेता का इसपर चलने का कोई हक नहीं है.

TMC वर्करों ने CPM प्रत्याशी को खदेड़ा, कहा- 'ये सड़क ममता दीदी ने बनवाई है'

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेहद अजीबोगरीब हरकत की है. जयनगर लोकसभा क्षेत्र में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने सीपीएम प्रत्याशी को एक सड़क पर से गुजरने नहीं दिया. तृणमूल कार्यकर्ताओं का कहना था कि सीपीएम लंबे समय तक राज्य की सत्ता पर काबिज रही लेकिन इस सड़क का निर्माण नहीं कराया. यह सड़क ममता बनर्जी की सरकार ने बनवाई है, इसलिए सीपीएम नेता का इसपर चलने का कोई हक नहीं है.

तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्ती सीपीएम के प्रत्याशी सुभाष नस्कर को इलाके से भगा दिया. घटना जयनगर लोकसभा क्षेत्र के भंगोड़ इलाके की है. यहां सीपीएम प्रत्याशी अपने लिए वोट मांगने पहुंचे थे. सुभाष नस्कर अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रचार कर रहे थे, ठीक उसी वक़्त तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने बाइक पर सवार होकर प्रत्याशी को धमकाना शुरू कर दिया. प्रचार बंद 

मालूम हो कि सोमवार को 5वें चरण की वोटिंग के दौरान पश्चिम बंगाल में बैरकपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह और केंद्रीय बलों के बीच धक्का-मुक्की हो गई जब सिंह ने इन आरोपों के बाद एक मतदान केंद्र में घुसने का प्रयास किया कि मतदाताओं को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है. सिंह ने आरोप लगाया, ‘हमारे एजेंटों को बूथ के अंदर नहीं जाने दिया गया. लोगों को सही से वोट नहीं डालने दिया जा रहा और मैं यह देखने गया था. मुझे बूथ में जाने का हक है लेकिन पुलिस ने मुझे रोक लिया और मारपीट की.’

बीजेपी प्रत्याशी ने आरोप लगाया कि पुलिस बैरकपुर के कुछ बूथों पर गड़बड़ी रोकने के लिए कुछ नहीं कर रही. उन्होंने मतदान रोककर फिर से वोट डलवाने का आदेश देने की मांग की. बीजेपी नेताओं ने भी इस सीट पर पुनर्मतदान की मांग की.

अधिकारियों ने बताया कि राज्य के बनगांव, हावड़ा और हुगली लोकसभा क्षेत्रों से भी हिंसा की खबरें आई हैं. यहां शुरूआती चार घंटे में 1.17 करोड़ मतदाताओं में से करीब 33.47 प्रतिशत लोग अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर चुके हैं.

हुगली के बेलमुड़ी में एक बूथ पर भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी को एक निर्वाचन अधिकारी को धमकाते देखा गया. वह तृणमूल कांग्रेस की वरिष्ठ सांसद रतना डे नाग के खिलाफ मैदान में हैं.

Trending news