वाराणसी: तेज बहादुर का नामांकन रद्द होने पर बोले अखिलेश, 'सुप्रीम कोर्ट जाएंगे, वहीं न्याय मिलेगा'
Advertisement

वाराणसी: तेज बहादुर का नामांकन रद्द होने पर बोले अखिलेश, 'सुप्रीम कोर्ट जाएंगे, वहीं न्याय मिलेगा'

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी राष्ट्रवाद की बात करती है, लेकिन जवान को चुनाव लड़ने से रोकती है. उन्होंने कहा कि रक्षा विभाग के लिए इतना निवेश हुआ है, लेकिन हमारे जवान बुरे हालात में रहते हैं. 

सपा अध्यक्ष ने कहा कि अगर नामाकंन में गलती थी, तो पहले क्यों नहीं बताया. (फोटो-एएनआई)

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में वाराणसी से सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन प्रत्याशी तेज बहादुर यादव के नामांकन रद्द होने पर कहा कि जिन कारणों से निरस्त हुआ, वह कारण हो नहीं सकता. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे, अब सुप्रीम कोर्ट ही तेज बहादुर यादव के न्याय देगा. 

तेज बहादुर को ऐसे मिला सपा का समर्थन
तेज बहादुर यादव के सपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वाराणसी से जिन लोगों का रिश्ता है. वह लोग मुझसे मिले. उन्होंने मेरे से तेज बहादुर का जिक्र किया और ये कहा कि अगर जवान तेज बहादुर को पार्टी अपना उम्मीदवार बनाती है, तो चुनाव और भी बढ़िया हो सकता है. उसी समय ये फैसला लिया गया कि तेज बहादुर यादव को समाजवादी पार्टी का समर्थन रहेगा.

 

उम्मीदवारी रद्द होने पर बोले अखिलेश
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तेज बहादुर की उम्मीदवारी रद्द होने पर कहा कि जिन कारणों से निरस्त हुआ है, वह कारण नहीं हो सकता. ये इतनी बड़ी अनुशासनहीनता नहीं है कि नामाकंन को रद्द कर दिया जाए. उन्होंने कहा कि अगर इस पर आपत्ति तो डीएम को पहले बताना चाहिए था.

SC में ले जाएंगे ये मामला
अखिलेश यादव ने कहा कि हम इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में लेकर जाएंगे. वहीं, तेज बहादुर यादव को इंसाफ मिलेगा. 
 
जवान को चुनाव लड़ने से रोकती है BJP
बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी राष्ट्रवाद की बात करती है, लेकिन जवान को चुनाव लड़ने से रोकती है. उन्होंने कहा कि रक्षा विभाग के लिए इतना निवेश हुआ है, लेकिन हमारे जवान बुरे हालात में रहते हैं. उन्होंने कहा कि सवाल है कि खाने को लेकर घरों में झगड़े होते है, लेकिन घर थोड़े ही न टूटते हैं.

Trending news