close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जब प्रियंका के काफिले के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, कांग्रेस नेता गाड़ी से उतरीं...

जैसे ही प्रियंका गांधी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलकर वापस अपनी गाड़ी में बैठीं और काफिला आगे बढ़ा तो वीडियो बना रहे इस ग्रुप ने तुरंत मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिए. 

VIDEO: जब प्रियंका के काफिले के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, कांग्रेस नेता गाड़ी से उतरीं...
फोटो- ट्विटर MP Congress @INCMP

इंदौरः लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के अंतिम चरण में 19 मई को मध्य प्रदेश की 8 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार में जुटीं पार्टी महासचिव प्रिंयका गांधी वाड्रा मंगलवार को इंदौर पहुंची. इस दौरान जब उनका काफिला सड़क से गुजर रहा था तो कुछ बीजेपी समर्थकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए. दरअसल हुआ ये था कि प्रियंका के काफिले के रास्ते में कुछ बीजेपी समर्थक मोदी-मोदी के नारे लगाने के लिए इंतजार में खड़े थे. बीजेपी समर्थकों ने अपने मोबाइल का कैमरा भी ऑन किया हुआ था. तभी प्रियंका गांधी वाड्रा के काफिल की गाड़ियों के गुजरने का सिलसिला शुरू हुआ.

लेकिन थोड़ी दूर पहले प्रियंका कांग्रेस समर्थकों से मिलने के लिए उतरीं. जैसे ही प्रियंका गांधी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलकर वापस अपनी गाड़ी में बैठीं और काफिला आगे बढ़ा तो वीडियो बना रहे इस ग्रुप ने तुरंत मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिए.  प्रिंयका की गाड़ी जैसे ही बीजेपी समर्थकों के सामने पहुंची उन्होंने गाड़ी से उतर कर इन लोगों से हाथ मिलाया और कहा, 'आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह...ऑल द् बेस्ट...'

बीजेपी समर्थकों कैमरा चालू किए हुए प्रियंका का इंतजार कर रहे थे लेकिन प्रियंका बीजेपी समर्थकों से कुछ दूर पहले खड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं को देख प्रिंयका गांधी गाड़ी से उतर गईं. ये सारा नजारा कैमरा में कैद होता रहा. इस फुटेज में बीजेपी समर्थक यह कहते हुए भी सुनाई दे रहे हैं कि हमें भी मोदी जी की गाड़ी को रुकवाना चाहिए था. 

...जब प्रधानमंत्री के बालाकोट हमले संबंधी दावे पर प्रियंका ने दागी कटाक्ष भरी कविता
बालाकोट हवाई हमले के दौरान बादल छाये रहने के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दावे को चुनावी निशाने पर लेते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को काव्यात्मक कटाक्ष किया और कहा कि मोदी की राजनीति की सचाई सामने आने के बाद "वह जनता के रडार पर आ गये हैं."  प्रियंका ने यहां अपने रोड शो के समापन के बाद राजबाड़ा चौराहे पर अपने रथ (विशेष वाहन) से कागज के पुर्जे पर लिखी इबारत पढ़ते हुए कहा, "जुमला ही बोलता रहा पांच साल की सरकार में, सोचा था क्लाउडी है मौसम, नहीं आऊंगा रडार में." 

गौरतलब है कि मोदी ने शनिवार को एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्होंने खराब मौसम के बावजूद पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना के मिशन को मंजूरी दी थी. यह विशेषज्ञों के सुझाव के विपरीत था, क्योंकि उनका (प्रधानमंत्री) का मानना था कि बादल छाये रहने के कारण भारतीय लड़ाकू विमान पाकिस्तानी रडार के दायरे में नहीं आयेंगे.

राफेल विमान सौदे पर प्रधानमंत्री को घेरते हुए प्रियंका ने कहा, "वह कहते थे कि भ्रष्टाचार खत्म करेंगे. फिर 30,000 करोड़ रुपये का राफेल घोटाला किसने कराया?" 

(इनपुट एजेंसी भाषा से भी )