एमएस धोनी ने साक्षी संग डाला वोट, जीवा ने की वोटिंग की अपील, देखें क्यूट VIDEO
Advertisement

एमएस धोनी ने साक्षी संग डाला वोट, जीवा ने की वोटिंग की अपील, देखें क्यूट VIDEO

जीवा पोस्ट में कहती नजर आ रही है, ‘जाइए वोट कीजिए, जैसे पापा और मम्मा ने किया है.’

एमएस धोनी पत्नी साक्षी और अपने माता-पिता के साथ वोट डालने के बाद.

रांची: खेल का मैदान हो या इससे इतर कोई और मौका, स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी हर जगह अपनी छाप छोड़ते हैं. उन्होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाकलर सोमवार को वोटिंग (General Elections 2019) की और इस दौरान भी कुछ ऐसा किया, जो लोगों को भा गया. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने पत्नी साक्षी के साथ अपने गृह नगर में वोट डाला. भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर ने वोट डालने के बाद बेटी जीवा (Ziva Dhoni) के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. इसमें उनकी बेटी जीवा लोगों से लोगों से वोट डालने की अपील कर रही है. 

जीवा पोस्ट में कहती नजर आ रही है, ‘जाइए वोट कीजिए, जैसे पापा और मम्मा ने किया है.’ वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘अपने अधिकार का प्रयोग कीजिए.’ जीवा की वोटिंग अपील के दौरान धोनी ने अपनी स्याही लगी उंगली को भी लोगों को दिखाया. यह वीडियो चेन्नई सुपरकिंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी जारी हुआ है. सोमवार को लोकसभा (Lok Sabha elections 2019) के पांचवें चरण के लिए 51 सीटों पर चुनाव हुए. इसी चरण में रांची भी आता है, जहां धोनी रहते हैं. 
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Use your Power

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

 

 

एमएस धोनी एक दिन पहले यानी रविवार को मोहाली में थे. इस दिन उनकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला था. चेन्नई की टीम को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था. इस बीच, रविवार को बताया गया कि धोनी के बड़े भाई नरेंद्र भाजपा में शामिल हो गए हैं और अब वह राज्य में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे. 

एमएस धोनी की टीम चेन्नई इंडियन टी20 लीग (आईपीएल) में मंगलवार को क्वालिफायर-1 में मुंबई से भिड़ेगी. यह मुकाबला चेन्नई के घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच जीतने वाली टीम फाइनल में प्रवेश करेगी. हारने वाली टीम क्वालिफायर-2 में एलिमिनेटर मुकाबला जीतने वाली टीम से भिड़ेगी. 

Trending news