साध्वी प्रज्ञा को टिकट मिलने पर बोली कांग्रेस, 'BJP से और क्या उम्मीद कर सकते हैं?'
Advertisement
trendingNow1517384

साध्वी प्रज्ञा को टिकट मिलने पर बोली कांग्रेस, 'BJP से और क्या उम्मीद कर सकते हैं?'

मालेगांव धमाका मामले में आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी ने बुधवार को मध्यप्रदेश की भोपाल संसदीय सीट से टिकट देने का ऐलान किया.

भोपाल में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का मुकाबला कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से होगा. (फोटो साभार - ANI)

नई दिल्ली: मालेगांव विस्फोट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि बीजेपी से और क्या उम्मीद की जा सकती है.

भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी का टिकट दिए जाने के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने  कहा, ‘आप बीजेपी से और क्या उम्मीद कर सकते हैं.’

दरअसल, मालेगांव धमाका मामले में आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी ने बुधवार को मध्यप्रदेश की भोपाल संसदीय सीट से टिकट देने का ऐलान किया जहां उनका सीधा मुकाबला कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से होगा.

इन दिनों जमानत पर चल रहीं ठाकुर इस ऐलान से चंद घंटे पहले ही बीजेपी में शामिल हुई थीं. उनको टिकट देना इस बात की ओर इशारा करता है कि बीजेपी का यही प्रयास है कि हिंदुत्व को ही केंद्रीय मुद्दा बनाए रखा जाए. यह सीट कई चुनावों से बीजेपी के पास ही है.

क्या बोले दिग्विजय सिंह?
वहीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर दिग्विजय सिंह ने एक वीडियो संदेश ट्विटर पर पोस्ट किया. दिग्विजय सिंह ने कहा, ' मैं साध्वी प्रज्ञा जी का भोपाल में स्वागत करता हूँ। आशा करता हूँ कि इस रमणीय शहर का शांत, शिक्षित और सभ्य वातावरण आपको पसंद आएगा।' 

दिग्विजय सिंह ने कहा, 'मैं माँ नर्मदा से साध्वी जी के लिए  प्रार्थना करता हूँ और नर्मदा जी से आशीर्वाद माँगता हूँ कि हम सब सत्य, अहिंसा और धर्म की राह पर चल सकें।' 

Trending news