Zee Rozgar Samachar

पीएम मोदी के नाम की टीशर्ट पहनकर लगा रहा था राहुल गांधी के पोस्‍टर, कांग्रेस नेताओं ने भगाया

जयपुर में एक मजदूर को प्रधानमंत्री मोदी के नाम की टी-शर्ट पहनना उस समय भारी पड़ गया जब वह मजदूर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राहुल गांधी के पोस्टर लगा रहा था.

पीएम मोदी के नाम की टीशर्ट पहनकर लगा रहा था राहुल गांधी के पोस्‍टर, कांग्रेस नेताओं ने भगाया
ये पोस्‍टर सैम प‍ित्रोदा के कार्यक्रम के लिए लगाए जा रहे थे. फोटो : जी न्‍यूज

जयपुर: राजस्‍थान की राजधानी जयपुर में एक मजदूर को प्रधानमंत्री मोदी के नाम की टी-शर्ट पहनना भारी पड़ गया. यह मजदूर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राहुल गांधी के पोस्टर लगा रहा था. जब कांग्रेस नेताओं ने उसे देखा तो उसे डांटकर वहां से भगा दिया. दरअसल जयपुर में सैम पित्रोदा के बुद्धिजीवी संवाद कार्यक्रम से पहले तैयारियां की जा रही थीं. उसी दौरान एक मजदूर पीएम नरेन्द्र मोदी के नाम की टी-शर्ट पहने हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बैनर लगाते हुए नजर आया. यह देखकर वहां पर विचित्र स्‍थ‍िति‍ बन गई.

दरअसल शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी में सुबह इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा के मुख्य आतिथ्य में बुद्धिजीवी संवाद कार्यक्रम का आयोजन रखा गया था. इसके लिए तैयारियां की जा रही थी. इस दौरान मजदूर वहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बैनर लगा रहे थे. इनमें से एक मजदूर ने 16 जनवरी, 2018 को बाड़मेर में आयोजित हुए बाड़मेर रिफाइनरी एवं पेट्रोकेमिकल परियोजना के शुभारंभ के दौरान तैयार करवाई गई टी-शर्ट पहन रखी थी.

टी-शर्ट पर बड़े अक्षरों में योजना के नाम के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी का नाम लिखा हुआ था. पहले तो इस पर किसी का ध्यान नहीं गया. लेकिन बाद में जब कांग्रेस नेताओं का इस पर ध्यान गया तो उन्‍होंने मजदूर को वहां से हटा दिया.

राजस्‍थान में चौथे और पांचवें चरण में होगी वोटिंग
राजस्‍थान में 29 अप्रैल को 25 में से 13 सीटों पर चौथे चरण में वोट‍िंग है. इनमें अजमेर, जोधपुर, बाड़मेर, जालौर, उदयपुर, बांसवाड़ा और कोटा जैसी सीटें शामिल हैं. जयपुर में पांचवें चरण में वोट डाले जाएंगे. पांचवें चरण की वोट‍िंग 6 मई को होगी. 2014 में राजस्‍थान की सभी 25 सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की थी. इस बार उसे अपना पुराना प्रदर्शन दोहराने के लिए काफी जोर लगाना पड़ रहा है. हाल में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने बीजेपी से राज्‍य की सत्‍ता छीन ली है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.