Bank Recruitment 2023: बैंक में निकली हैं नौकरियां, आपके लिए कौन सी है फिट; ये रहीं पूरी डिटेल
Advertisement
trendingNow11707456

Bank Recruitment 2023: बैंक में निकली हैं नौकरियां, आपके लिए कौन सी है फिट; ये रहीं पूरी डिटेल

Indian Bank Jobs: इंडियन बैंक स्पेशलिस्ट पदों पर भर्ती करेगा. योग्य उम्मीदवार indianbank.in पर आवेदन कर सकते हैं.

Bank Recruitment 2023: बैंक में निकली हैं नौकरियां, आपके लिए कौन सी है फिट; ये रहीं पूरी डिटेल

इंडियन बैंक ने स्पेशलिस्ट पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. योग्य उम्मीदवार इंडियन बैंक की आधिकारिक साइट indianbank.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. यह भर्ती अभियान संगठन में 18 पदों को भरेगा. ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 मई, 2023 तक है. पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण के लिए नीचे पढ़ें.

Vacancy Details

  • कुल पद: 18

  • प्रोडक्ट मैनेजर: 5 पद

  • टीम लीड : 7 पद

  • चार्टर्ड अकाउंटेंट : 6 पद

Eligibility Criteria
उम्मीदवार जो ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध डिटेल नोटिफिकेशन के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की चेक कर सकते हैं. 1 मई, 2023 तक कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 25 साल होनी चाहिए. वहीं अधिकतम आयु सीमा 35 साल रखी गई है. आयु सीमा में छूट के लिए नोटिफिकेशन जरूरी पढ़े. सीए पद को छोड़कर अन्य पदों के लिए 3 से 5 साल का एक्सपीरिएंस भी मांगा गया है. बी.ई/ बी.टेक/ सीए/ एम.टेक/ एमबीए (मार्केटिंग एंड सेल्स) और/ या एमसीए/ एम.एससी आइटी डिग्रीधारक अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. 

Selection Process
फाइनल सेलेक्शन योग्यता, एक्सपीरिएंस, योग्यता और बातचीत/ इंटरव्यू के दौरान प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. बातचीत/ इंटरव्यू इस उद्देश्य के लिए गठित एक समिति द्वारा आयोजित किया जाएगा. इन पदों पर सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स को को अनुबंध के आधार पर रखा जाएगा.

यहां पर करें आवेदन
मुख्य महाप्रबंधक (सीडीओ और सीएलओ), इंडियन बैंक कॉर्पोरेट कार्यालय, एचआरएम विभाग, भर्ती अनुभाग 254-260, अव्वई शुनमुगम सलाई, रोयापेट्टा, चेन्नई, तमिलनाडु. परन- 600014. सभी आवेदकों को एक बार इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करके इसके नोटिफिकेशन को पढ़ने की सलाह देता है. कृपया जाकर अच्छे से जांच कर लें.

Application Fees
आवेदन फीस 1000 रुपये है. ज्यादा संबंधित डिटेल के लिए उम्मीदवार इंडियन बैंक की आधिकारिक साइट देख सकते हैं.

Trending news