Job of The Week: केंद्र और राज्य सरकारों के इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी, जानिए आपके लिए कौनसी है फिट
Advertisement

Job of The Week: केंद्र और राज्य सरकारों के इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी, जानिए आपके लिए कौनसी है फिट

Govt Jobs in India: केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सीएपीएफ मेडिकल अधिकारी भर्ती 2023 के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS), लखनऊ ने स्टाफ नर्स के पद के लिए SGPGIMS भर्ती 2023 की घोषणा की है.

Job of The Week: केंद्र और राज्य सरकारों के इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी, जानिए आपके लिए कौनसी है फिट

Sarkari Naukri Job of the Week: सरकारी नौकरी की तलाश करने वालों के लिए हम यहां केंद्र और राज्य सरकारों के अलग अलग विभागों में निकली हुई सरकारी नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं. इंडियन नेवी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नेवल आर्मामेंट डिपो के तहत ट्रेड्समैन स्किल्ड के 248 पदों पर सीधी भर्ती के लिए आवेदन मांगे है. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन की शुरुआती तारीख से 28वें दिन या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए कैंडिडेट्स को 205 रुपये की आवेदन फीस देनी होगी. 

CAPF Recruitment 2023 Notification
केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सीएपीएफ मेडिकल अधिकारी भर्ती 2023 के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. उम्मीदवार नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं और सीएपीएफ की आधिकारिक वेबसाइट यानी, capf.gov.in से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.  केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (बीएसएफ, सीआरपीएफ, आईटीबीपी, एसएसबी) और असम राइफल्स, गृह मंत्रालय में मेडिकल ऑफिसर, सुपर स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर, स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर के पद के लिए सीएपीएफ भर्ती 2023 के तहत 297 वैकेंसी जारी की गई हैं. आवेदन प्रक्रिया 15 फरवरी 2023 से शुरू होगी. आवेदन केवल ऑनलाइन माध्यम से ही स्वीकार किए जाएंगे. सीएपीएफ मेडिकल अफसर भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 मार्च 2023 है.

SGPGIMS Sarkari Naukri
संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS), लखनऊ ने स्टाफ नर्स के पद के लिए SGPGIMS भर्ती 2023 की घोषणा की है. उम्मीदवार SGPGIMS की आधिकारिक वेबसाइट यानी cdn.tcsion.com से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. SGPGIMS लखनऊ भर्ती 2023 के तहत 1974 स्टाफ नर्स के पदों को भरा जाना है. आवेदन प्रक्रिया 10 फरवरी 2023 से शुरू हो गई है और आवेदन करने की आखिरी तारीख 1 मार्च 2023 है. कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट 22 मार्च को आयोजित किया जाना है.

RRB Recruitment 2023
रेल मंत्रालय ने देश भर में ग्रुप डी और ग्रुप सी के पद के लिए 298973 वैकेंसी को भरने का फैसला किया है. यह जानकारी रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने राज्यसभा में सांसद प्रमोद तिवारी के एक सवाल के जवाब में दी है.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news